फेस्टिवल शॉपिंग के शौकीनों को मार्केट वाले लुभाने में कामयाब

Loading

चंडीगढ़:– 13 अक्टूबर:– आरके विक्रम शर्मा/एनके धीमान:— कोविड-19 से ज्यादा इफेक्टिव सिटियों में से एक चंडीगढ़ दिवाली फेस्टिवल के स्वागत के लिए पूरी तरह से दुल्हन की तरह सजा हुआ है। शॉपिंग मॉल मार्केट ब्लॉक पूरी तरह से चकाचौंध में नहाए हुए हैं दुकानदारों सहित ग्राहकों के भी चेहरे खिले हुए हैं। नगर पालिका संपदा विभाग आदि ने मार्केट में खूब अच्छे इंतजाम कर रखे हैं। दुकानदार अच्छी ऑफर्स के साथ ग्राहकों का स्वागत कर रहे हैं। और घर से खाली हाथ आने वाले ग्राहक थैले भर कर खरीदारी कर के घर जाते हुए देखे जा रहे हैं।

सेक्टर 44 डी की मार्केट में स्थानीय दुकानदारों की ही मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन ने एक ओपन स्टेज सजाई है। जहां पर कोई भी, किसी भी उम्र का अदाकार, कलाकार, हुनरमंद अपनी अदा का, कला का व  हुनर का प्रदर्शन कर सकता है। और ऐ ठुकराल ऑप्टिकल्स, रे वन ऑप्टिकल्स शॉप्स की तरफ से सन ग्लासेस  इनाम में विजेता को निशुल्क ईनाम में दिया जाएगा । मंच पर 12 नवंबर को पहली प्रस्तुति अदिति कलाकृति हब आफ हॉबीज की प्रोफेशनल आर्टिस्ट मोनिका शर्मा ने अपनी मधुर आवाज में दी।‌ मार्केट में मौजूद लोगों के हुजूम ने जोरदार तालियों से उनका स्वागत किया। और खूब वाहवाही बटोरने वाली कलाकार मोनिका शर्मा को ठुकराल ऑप्टिकल्स ने सनग्लासेस बतौर इनाम दिया। वहीं, स्टेलन सिस्टम इंडिया के मालिक राजेश कांडे ने भी दिवाली गिफ्ट देकर सम्मानित किया।

आज दूसरे दिन की मंच प्रस्तुति देने के लिए एलआईसी सेक्टर 17, चंडीगढ़ के अधिकारी नीरज गौतम ने स्पेज संभाली। और दो बहुत ही सुरीली सधी आवाज में गीत प्रस्तुत करके दो सनग्लासेस ठुकराल ऑप्टिकल की तरफ से जीते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94370

+

Visitors