कुछ मार्केटों में लागू ऑड इवन फॉर्मूला खत्म किया जाये : कैलाश जैन

Loading

चंडीगढ़:8 जून:-आर के शर्मा विक्रमा–: स्थानीय व्यापार मंडल ने प्रशासन से शहर की कुछ मार्कीटस में दुकाने खोलने के लिए लागू ऑड इवन फॉर्मूला खत्म किये जाने की मांग की है। 

आज यहाँ जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में चंडीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल के संयोजक कैलाश चन्द जैन ने प्रशासन से उक्त मांग करते हुए कहा है कि ढाई महीने के लोकड़ाऊंन के बाद अनलॉक-1 में लगभग पूरा शहर खुल गया है! यहां तक कि मॉल ओर धार्मिक स्थलों को भी खोल दिया गया है! लेकिन शहर की कुछ मार्किटे,जिनमे शास्त्री मार्किट,सदर बाजार, कृष्णा मार्कीट पटेल मार्कीट आदि शामिल है तथा शहर की मोटर मार्केट्स को अभी भी ऑड इवन फॉर्मूले के तहत ही खोला जा रहा है। जो कि इन छोटे दुकानदारों के साथ नाइंसाफी है। और सरासर नाजायज है। इन दुकानदारों को भी अपनी रोजी रोटी कमाने का अधिकार है। इसलिए प्रशासन से गुजारिश है कि सुरक्षा के सभी मापदंड अपनाने के बाद व सोसल डिस्टेंसिंग की हिदायत देकर इन मार्कीट को भी नियमित रूप से खोलने की इजाजत तुरंत प्रभाव से दी जाए।
कैलाश जैन ने इस संबंध में प्रशाशक व सलाहकार चंडीगढ़ प्रशासन को पत्र भी लिखा है। 

व्यापारी नेता कैलाश जैन ने शहर के खासकर ट्राइसिटी के तमाम जिम खोलने की भी प्रशासक के सलाहकार से पुरजोर मांग की है। ताकि युवा वर्ग रूटीन में अपनी फिटनेस कायम रख सके। और अपनी दिनचर्या को वापस पटरी पर ला सके। कैलाश जैन कहा कि युवा वर्ग अगर स्वस्थ है। तो समाज के अन्य वर्गों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। और समाज सेवा में अग्रणी भूमिका निभा पाएंगे। आज युवा स्वैच्छिक रक्तदान कैंप लगाकर अस्पतालों की बहुत मदद कर रहे हैं।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108911

+

Visitors