कोरोनावायरस की फ्रंटलाइन पर जंग लड़ रहे डॉक्टर योद्धाओं को किया सम्मानित और लगाए जयकारे

Loading

चंडीगढ़:- 27 अप्रैल :-अलफा न्यूज़ इंडिया डेस्क:-  आज कोरोना योद्धाओं से साक्षात्कार करने और उन्हें प्रोत्साहित एवं सम्मानित करने का शुभ अवसर मिला ।. हमारा यह मानना है के पीजीआई में कोरोनावायरस वार्ड में कार्यरत सहायक कर्मचारी किसी भी प्रकार से मां भारती की सीमाओं की रक्षा करने वाले सजग प्रहरीयों से कम नहीं हैं। उनका योगदान समूचे विश्व के कल्याण में अहम योगदान रहेगा।।. क्योंकि सीमा पर सामने से आती हुई बंदूक की गोली से तो कोई बच भी सकता है, लेकिन इस बिना दिखने वाले शत्रु की कोई सीमा नही है ।केवल सजगता ही इनका हथियार है ;भारतीय मजदूर संघ ने  अजीत सिंह  के नेतृत्व में  बद्री प्रसाद कौशिक  प्रभारी एवं तरनदीप सिंह, जसवंत सिंह जस्सा  , हरभजन सिंह भट्टी , रविंदर जैसवाल , प्रधान सुंदर लाल  एवं अन्य पदाधिकारी गणों द्वारा  इस अवसर पर सभी कोरोना योद्धाओं को फूल माला, सिरोपा, जूस फल इत्यादि भेंट करने के मौके पर विचार कहे गये।

कोरोनावायरस की जंग में पीजीआई के कोरोना विभाग प्रमुख डॉ  अरुण अग्रवाल ,डॉ कपिल , डॉ हरदीप आदि को नमन करने का भी अवसर मिला। शिष्टाचार बस कोरोना योद्धाओं की रसोई में डॉक्टर एवं सहायक स्टाफ के साथ भारतीय मजदूर संघ के पदाधिकारियों और सदस्यों को भोजन करने का अवसर भी मिला । सभी सदस्यों ने कोरोना योद्धाओं के हौंसले को दिल से सलाम किया ।
मां भारती के इन सच्चे सपूतों को भारतीय मजदूर संघ का सादर नमन गुंजायमान करते हुए डॉक्टरों से सभी सदस्यों ने हंसतेेे- हुए विदा ली।

भारतीय मजदूर संघ की वाइस प्रेसिडेंट और भारतीय मजदूर संघ महिला इकाई की सीनियर वाइस प्रेजिडेंट आरती शर्मा ने समस्त जानकारी उपलब्ध करवाते हुए कहा कि कोरोनावायरस महामारी में सोशल डिस्टेंस मेंटेन रखने को भी मद्दे नजर रखते हुए इकाई से बहुत ही महत्वपूर्ण पदाधिकारियों ने ही यह सौभाग्य शाली जिम्मेदारी निभाई।। ताकि संघ की इकाई के सदस्य अन्य लोगों के लिए एक उदाहरण बनें।  आरती शर्मा ने दोहराया कि जहां कहीं कभी भी समाज को उनकी जरूरत होगी संघ अपनी महती भूमिका निभाते हुए सबसे आगे रहा है और भविष्य में भी आगे ही डटेगा।।

94232

+

Visitors