हरियाणा पुलिस को कामयाबी, एक्टिवा सवार दो महिलाओं को तीन लाख रुपए की नकदी समेत दबोचा

Loading

चंडीगढ़/ पंचकूला:- 18 अप्रैल:- आरके विक्रम शर्मा/ एनके धीमान:— जिला पंचकूला में पिंजौर के पास ambala-shimla हाईवे पर दो एक्टिवा सवार महिलाओं को ₹3,00,000 की नगदी समेत दबोचने में हरियाणा पुलिस को कामयाबी मिली है।। यह महिलाएं अपने-अपने सकूटरों पर सवार होकर जा रही थीं।  पुलिस ने उन्हें कर्फ्यू में घूमने और जरूरी कागजात दिखाने के लिए कहा और महिला की डिग्गी में एक थैला जब खुलवाया गया तो उसमें दो हजार और 500 के कुल ₹300000 बरामद हुए महिला से इस बाबत पूछा गया तो वह टालमटोल करने लगी और मोबाइल पर किसी से बात करने लगी जिससे पुलिस को उन्होंने रोक दिया। एक दो पहिया वाहन का नंबर पूरी तरह संदिग्ध है जोकि सी एच 6 3460 है। दूसरा स्कूटर नंबर सी एच 01 बी टी 9761 जो चंडीगढ़ आरएलए में Manju Rishan के नाम से रजिस्टर्ड है और इसकी आरसी 13 अगस्त 2033 तक वैलिड है! और यह फाइनेंस  करवाया गया है। यह स्कूटर मेस्ट्रो एज कंपनी का है ।

पुलिस ने मौके पर ही ₹300000 बरामद किए हैं और आगे की तफ्तीश और कानूनी कार्रवाई की अभी डिटेल की इंतजार बाकी है एक महिला का नाम उसकी बाजू पर लिखा है।

कर्फ्यू व लाक  डाउन के दौरान किसी को भी बिना इजाजत पास के घर से बाहर निकलने की भी इजाजत नहीं है ऐसे में दोनों महिलाएं अपने अपने दुपहिया वाहनों पर सवार होकर इतनी नगदी ₹300000 अपने स्कूटर में रखकर कहां जा रही थीं। जबकि 500 और 2,000 के नोट वैसे भी संदेह के घेरे में चल रहे हैं। महिलाओं ने बाइट पहुंची वाले प्लाजो पहन रखे हैं और जिस से ₹3,00,000 बरामद हुए उसने सर पर चुन्नी बांधकर मास्क बनाते हुए चश्मा भी लगा रखा है और दूसरी महिला ने भी चुन्नी से ही मूल्य लपेट रखा है पैरों में दोनों ने चपलें डाल रखी हैं। हाथों में और पैरों की उंगलियों में अंगूठियां दिखाई दे रही हैं। आगे की तफ्तीश की डिटेल के लिए खबर लिखे जाने तक इंतजार की जा रही है। ‌ इतनी नगदी कहां से आई और किस लिए साथ रखी हुई है किस वालों पर दोनों महिलाएं हड़बड़ा गई और कुछ बोलते ना बना बस यही कहती रही तो हमारे घर के पैसे हैं।।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जो 1 मिनट से भी कम की है वायरल होना शुरू हो गई है और इसी के आधार पर आगे जानकारी जुटाई जा रही है संपूर्ण पुष्टि की भी प्रतीक्षा की जा रही है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109318

+

Visitors