प्राइवेट वेंडर्स के बाद अब आपके घर-द्वार मार्कफेड राशन सामग्री के साथ

Loading

चंडीगढ़ 17 अप्रैल:- आरके शर्मा विक्रमा:— वैश्विक महामारी कोरोनावायरस ने हर तरफ हाहाकार मचा रखा है। दुनिया को अपने ही घरों में कैदी जैसे जीवन में रहना पड़ रहा है। जीवन जीने के लिए बुनियादी जरूरतों के लिए अगल बगल मजबूरन झांकना पड़ रहा है। और नतीजा ढाक के तीन पात। भारत में दूसरे चरण के लॉक डाउन में 3 मई तक सबको खुद पर नियंत्रण रखते हुए घरों की दहलीज के अंदर ही रहना होगा। जो इसका पालन नहीं करेगा समझो उसका जीवन यमराज के हाथों में होगा। चंडीगढ़ में भी कर्फ्यू को 3 मई तक बढ़ाया गया है। लोगों को जरूरत का राशन फल सब्जियां दूध आदि डोर स्टेप प्रशासन के अथक प्रयासों से उपलब्ध करवाया जा रहा है। दूसरी ओर प्राइवेट वैंडरस द्वारा नापतोल में कमी और लूटपाट में अधिकता देखने में आई है। पुलिस ने और नापतोल विभाग ने शक्ति दिखाई तो जनता में राहत की सांस आई।। अब कर्फ्यू के चलते मार्कफेड द्वारा रेजिडेंट एंड वेलफेयर संस्थाओं के रिक्वेस्ट पर मार्कफेड की गाड़ी तमाम सूखा राशन लेकर गली मोहल्लों में घर द्वार पर अपनी बेशकीमती सेवाएं और किफायती दरों पर  उपलब्ध करवा रही है। अब गली मोहल्ले में मार्कफेड की सुखा राशन वाली गाड़ी मंगवाने के लिए मार्कफेड के अधिकारी रणधीर सिंह से उनके मोबाइल नंबर 99 888 26 428 और दफ्तर में  ₹1000 तक के आर्डर के लिए 98 121 4 0009 पर संपर्क साधा जा सकता है।

अल्फा न्यूज़ इंडिया के न्यूज़ डेस्क प्रभारी आरके शर्मा विक्रमा के ध्यान में लाया गया है कि मार्कफेड सूखा राशन संबंधी सेवाएं अब उपभोक्ताओं की मांग पर उनके डोर स्टेप पर उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध हैं। उपभोक्ताओं को गुणवत्ता लिए सभी जरूरत की चीजें सरकारी  किफायती कीमतों पर उपलब्ध होंगे।।

सेक्टर 45 ए वह बी की रेजिडेंट वेलफेयर फेडरेशन के जनरल  सेक्रेटरी हरवंश गर्ग ने अल्फा न्यूज़ इंडिया को जानकारी दी कि उनके सेक्टर 45 एबीसीडी में मार्कफेड की गाड़ी नियमित रूप से सूखा राशन मुहैया करवा रही है। और सेक्टर वासी तह दिल से मार्कफेड अधिकारियों के शुक्रगुजार हैं। विशेषकर मार्कफेड अधिकारी रमन कुमार शर्मा जिनके अथक कोशिश से राशन वाली गाड़ी मार्कफेड के निर्धारित रेटों के साथ राशन लेकर कर्फ्यू के दौरान जरूरतमंदों में सेल कर रही है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109187

+

Visitors