अफवाहों की पुष्टि कर खुद को दूरदर्शिता संयम व विषयगत जानकारी का ज्ञाता बनायें

Loading

चंडीगढ़ : 26 जून : आरके शर्मा विक्रमा प्रस्तोता :—किसी भी सेकुलर या पप्प्पू के बहकावे में ना आयें, हम बताते है सही बात👇आप भी पढ़ें, कैसे हिन्दुओं के नेताओं के प्रति.. विश्वास कम करने की साजिश की जा रही है।।

 

*सोशल मीडिया की सबसे बड़ी अफवाह का खंडन- और.. सही जानकारी* 👇

इस मैसेज को अधिक से अधिक शेयर करे-

 

*1.* विश्व हिन्दू परिषद के नेता अशोक सिंघल ने अपनी बेटी की शादी मुख़्तार अब्बास नकवी से की है.

 

*खंडन* == अशोक सिंघल जी ने शादी नहीं की है, वे ब्रह्मचारी है, उनकी कोई औलाद नहीं है, फिर अशोक सिंघल जी की बेटी की शादी किसी मुस्लिम से होने का कोई सवाल ही पैदा नही होता।

 

( हाँ!! मुख्तार अब्बास नकवी की पत्नी का नाम सीमा जरुर n है, लेकिन वो भी.. एक हिन्दू पिता और.. *मुस्लिम माँ* की सन्तान हैं । )

 

*2.* मुरली मनोहर जोशी ने अपनी बेटी की शादी शाहनवाज़ हुसैन से की है।

 

*खंडन* == मुरली मनोहर जोशी की बेटी की शादी इलाहाबाद के हिन्दू परिवार में.. हुई है ।

श्री जगदीश स्वरुप के घराने में । जो इलाहाबाद के ECC में १९८५ बैच में नाम था, अनंत स्वरुप, जो आज कल स्विट्जरलैंड के जेनेवा में हैं। उनके बड़े भाई विकास स्वरुप विदेश सेवा के नामी अधिकारी हैं।

यहाँ भी एक बात और..

( शहनवाज हुसैन की.. पत्नी रेनू हैं, जो एक.. प्रसिद्द टीचर हैं, और उन्होंने आज तक इस्लाम कुबूल नहीं किया है, आज भी उनके घर हिन्दू त्योहार मनाये जाते हैं । )

 

*3.* मोदी की भतीजी की शादी मुस्लिम से हुई है।

 

*खंडन* == नरेंद्र मोदी जी की भतीजी की शादी कट्टर हिन्दू से हुई है । जो RSS के हैं ! मोदी जी की सिर्फ दो भतीजियों की.. शादी हुई है, और दोनों के पति.. *हिन्दू* हैं ।

 

*4.* लाल कृष्ण आडवानी की बेटी ने दूसरी शादी मुस्लिम से की है।

 

*खंडन* == लाल कृष्ण अडवानी की बेटी ने तो आज तक शादी ही नहीं की !

हाँ.. उनके बड़े भाई की बेटी, यानी भतीजी ने अपनी *दूसरी शादी* प्रेम विवाह के रूप में.. एक मुल्ले से की थी, लेकिन फिर सात महीने के बाद, मुस्लिम आदतों के कारण, तलाक हो गया । आडवानी जी की बेटी प्रतिभा ने शादी ही नहीं की है।

 

*5.* सुब्रह्मनियम स्वामी की बेटी “सुहासिनी ” ने मुस्लिम से शादी की है ।

 

*खंडन* == सुब्रमन्यम स्वामी जी की लड़की ने.. अवश्य प्रेम विवाह किया मुस्लिम से । सुहासिनी स्वामी लन्दन में पढ़ती थीं, और वहीं पूर्व विदेश सचिव, शिया सलमान हैदर का बेटा शिया नदीम हैदर भी पढ़ता था, और दोनों में प्रेम हो गया । मगर सुहासिनी ने भी आज तक.. इस्लाम कबूल नहीं किया है, आज भी उनकी लडकी हिन्दू धर्म को मानती हैं, और.. *अपने पति को भी.. हिन्दू बना चुकी हैं।* शादी Civil Marriage Boston, US में हुयी, फिर भारत में Re-Register हुआ।उनकी शादी भी.. इस्लामिक रीति से.. नहीं हुई। उनको एक बेटा है, प्रतीक नामक । जिसका धर्म आज तक हिन्दू धर्म है, और उसका आज तक खतना भी नहीं हुआ है।

 

*6.* शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे ने अपनी पोती की शादी मुस्लिम से की।

 

*खंडन* == बाला साहेब ठाकरे जी की पोती की शादी.. एक गुजराती लोहाना परिवार में.. हुई गई है । सामना के सम्पादक, प्रेम शुक्ल कई बार उस लड़के के पुरे खानदान का विवरण भी अखबारों में कई बार दे चुके है। ये अफवाह फैलाने वाले मुल्ले ने, ये सोच भी कैसे लिया कि, बाला साहेब ऐसा घिनोना काम करेंगें !

 

*7.* प्रवीण तोगड़िया की बहन की शादी कब हुई बे जिहादियों……….. ??

 

।। मगर आज के बिकाऊ सेक्युलर और मुल्ले लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं ।।

।। जिससे हिन्दुओ का विश्वास हिन्दू नेताओं के प्रति कम हो। इसलिए.. आप सच जानिये, ताकि उन बिके हुए.. जिहादी और सेक्युलरों को.. जवाब दे सकें ।।

 

इस मेसेज को फ़ॉरवर्ड करना न भूलें । कम से कम अपने दोस्तों को तो.. जरूर बताएँ ।

बस फैसला आपको करना है ? ..

शरिया ! या केसरिया !!

साभार वहाटस एप ग्रूप से।।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93431

+

Visitors