भाजपा नेता दया शंकर सिंह की जीभ काटने वाले को बसपा की जन्नत जहाँ देगी 50 लाख रूपये का नकद इनाम

Loading

चंडीगढ़ :  21 जुलाई : अल्फा न्यूज  इंडिया सर्विस ;—बहुजन समाज पार्टी  की राष्ट्रीय अध्यक्षा व् यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को अपशब्द कहने का मामला सोहनी पीसफुल सिटी में  भी बखूबी गर्माया। वीरवार के दिन सेक्टर-33 स्थित भाजपा कार्यालय कमलम पर हमला बोलने जा रहे बसपा कार्यकर्ताओं की पुलिस के बीच जबरदस्त झड़प हुई। इस घटना में बसपा के वरिष्ठ नेता व स्थानीय पार्षद जन्नत जहां सहित एक दर्जन कार्यकर्ताओं को चोटें आई है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए जन्नत ने कहा कि जिस व्यक्ति ने मायावती को अपशब्द कहा है, उसकी जीभ काटकर लाने वालों को 50 लाख रुपए का इनाम देंगे। इस घोषणा के बाद से शहर भर में सनसनी फैल गई है।
उत्तर प्रदेश में भाजपा नेता दया शंकर सिंह द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती को अपशब्द कहने का मामला अब तूल पकड़ गया है। मायावती को अपशब्द कहने को लेकर बसपा के सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय कमलम् में हमला बोलने के लिए कूच कर रहे थे कि तभी सेक्टर-33 गोल चक्कर से पहले ही भारी तादाद में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बसपा कार्यकर्ताओं को कमलम् की ओर जाने से रोक दिया। इस दौरान बसपा कार्यकर्ताओं व पुलिसकर्मियों में जबरदस्त भिडंत हुई। इस भिड़ंत में बसपा नेता व स्थानीय पार्षद जन्नत जहां सहित करीब कई कार्यकर्ता जख्मी हो गए। 
इस दौरान प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए बसपा नेता जन्नत जहां ने ऐलान किया कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्षा मायावती को अपशब्द कहने वाले दयाशंकर सिंह की जीभ काटकर लाने वालों को 50 लाख रूपये देंगे। जन्नत ने भाजपा की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि जब से मोदी सरकार बनी है, तबसे देश भर में कभी मुसलमानों को लेकर, कभी दलितों को लेकर देश को बांटने का काम चल रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार को अगाह करते हुए कहा कि यदि भाजपा ने इन चीजों पर लगाम नहीं लगाई तो स्थिति भयावह हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

91890

+

Visitors