रेलवे रोड को बनवाए पंजाब सरकार, डीसी दफ्तर के बाहर लगाएंगे धरनाः सुभाष शर्मा

Loading

चंडीगढ़/नवांशहर:05 सितंबर : बीरबल शर्मा/करण शर्मा प्रस्तुति—पंजाब भाजपा के उप प्रधान और श्री आनन्दपुर साहिब लोकसभा इंचार्ज डॉ. सुभाष शर्मा ने नवांशहर में रेलवे रोड का दौरा किया। इस मौके रेलवे रोड की हालत खराब होने के कारण उन्होंने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवंत मान सरकार जिस विकास की बात करते है वह सब आज खड्डे में पड़ा हुआ है।

उन्होंने कहा कि आज खड्डों में सड़क ढूंढनी पड़ रही है। सुभाष शर्मा ने कहा कि इस रोड को लेकर लोकसभा चुनावों में भी मुद्दा बना था और बड़े-बड़े दावे किए गए थे। उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार को बने ढाई साल हो गए है। सीएम साह्ब ने कई फाइलें देखी पर रेलवे रोड की फाइल नहीं खोली गई। उन्होंने कहा कि रेलवे रोड को लेकर जो भष्टाचार हुआ है उसकी फाइल क्यों नहीं खोली जा रही। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव में एमपी ने भी कई वादे किए थे कि अगर वह जीते तो रेलवे रोड बनाएंगे, लेकिन चुनाव के बाद उनके दर्शन तक नहीं हुए। सुभाष शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का चेहरा आज बेनकाब हो चुका है।

वहीं सुभाष शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान नवांशहर से होकर जालंधर वाले घर जाते है, पर वह जाते हेलीकॉप्टर से है। इसलिए उन्हें रोड नहीं दिखता। शर्मा ने कहा कि भगवंत मान अगर इस रोड से गुजर जाए तो उन्हें फिजियोथेरेपी करवानी पड़ सकती है और अगर वह शाम के समय यहां से गुजर जाए तो उनकी सारी उतर जाएगी। सुभाष शर्मा ने रोड की खराब हालत को लेकर कहा कि सरकार, प्रशासन, एमपी क्या कर रहे है? उन्होंने कहा कि इस रोड को बनवाने को लेकर हम अपना संघर्ष और तेज करेंगे और अगर एक हफ्ते के अंदर इस रोड पर कोई काम शुरू नहीं होता तो डीसी दफ्तर के बाहर भाजपा धरना लगाएगी। इससे साथ एमपी, हलका इंचार्ज, एमएलए का भी घेराव करेंगे। इसके साथ ही सुभाष शर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार, कंग साहब अगर इस रोड को बनवाने को लेकर हाथ खड़े कर दें तो वह नितिन गड़करी के समक्ष इस रोड को बनवाने को लेकर झोली फैला लेंगे। उन्होंने कहा कि इस रोड को बनवाने के लिए जो करप्शन कांग्रेस के समय हुई लेकिन अब आप सरकार इसे प्रोटेक्शन दे रही है।

सुभाष शर्मा ने बताया कि नवांशहर को खन्ना से जोड़ने के लिए रेलवे ट्रैक बनवाने के लिए उन्होंने रेलवे मंत्री से भी मुलाकात की थी। उनके समक्ष सारा मुद्दा रखा था। जिस का रेलवे मंत्री ने अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं सुभाष शर्मा ने पंजाब के लॉ एंड आर्डर को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों परिवार के तीन सदस्यों को गोलियां मार दी गई, इससे पहले एनआरआई व्यक्ति को उसके बच्चे के सामने गोलियां मारी गई और जिस प्रकार से राज्य में चोरी, मर्डर हो रहे है। जिससे सिद्ध होता है कि पंजाब सरकार आज पूरी तरह से फेल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

92022

+

Visitors