सुप्रीम कोर्ट जी सनातन धर्म को नेस्तनाबूद मत करने दें काफिर कौन हैं विश्व में

Loading

मुम्बई 25 जुलाई 🐄🕉️🚩
सुप्रीम कोर्ट अगर नेमप्लेट पर रोक लगा दे तो दुकानदार, ढाबा, फल विक्रेता, टी स्टाल वाले क्या करें।

1. हिन्दू दुकानदार नेमप्लेट जरूर लगाएं। क्योंकि कोर्ट सरकारी आदेश रोक सकता है पर व्यक्तिगत जानकरी लगानी या नहीं यह दुकानदार की अभिव्यक्ति की आजादी है।

2. हर दुकानदार केसरी ध्वज लगाएं ताकि यीत्रियों को दूर से मालूम चल जाए दुकान किनकी है।

3. दुकानदार खूद भी तिलक लगाएं और यात्रियों को भी।

4. दुकानदार दुकान के मंदिर में ज्योति जरूर जलाएं।
5. दुकानदार अपनी किसी भी मंदिर दर्शन करते हुए की फोटो लगाएं ताकि विश्वास हो की आप कौन है।

इन सब को करने में कोई रोक नहीं है।

न ही कोई आदेश।

इस प्रकार “थूक लीगी जमात” खुद ही “एक्सपोज़” हो जायेंगे, “सुप्रीम कोठा बिकाऊ” हो सकता है पर “हर हिन्दू को सम्पूर्ण खरीदारी” वहाँ से करनी चाहिए की “चादर और फादर” वालों की “गंदगी को साफ” किया जा सकें!!!

अपनी दुकान अपनी पहचान।

*वड़ोदरा शहर में बहुत मशहूर यूसुफ शेख के प्रसिद्ध समोसे का भंडाफोड़ हुआ है जिसमें पता चला है कि गोमांस डालकर ये समोसे बनाता है। जिसकी बिक्री प्रतिदिन दस हजार समोसे बिकते थे वो आज पकड़ा गया, दुकान सील कर दी गई है !**कहाँ तक मुसलमानों से निपटोगे, कहीं पेशाब मिलाते हुए, कहीं थूक मिलाकर सामान बेचते हुए, कहीं खून मिलाकर सामान बनाते हुए और कही समोसे में गऊ का मांस मिलाकर समोसे बेचते हुए !*🤬🤬🤬*इनका एकमात्र ईलाज है इनका पूर्णतया आर्थिक और सामाजिक बहिष्कार !**_#जागो_हिन्दू_जागो_*🙏*_#जिहादियों_का_बहिष्कार_करो_*।।

𝐇𝐀𝐏𝐏𝐄𝐍𝐈𝐍𝐆 𝐍𝐎𝐖 𝐢𝐧 𝐋𝐞𝐞𝐝𝐬 𝐔𝐊(मिनी पाकिस्तान ) में हजारों की भीड़ ने शहर को अपने कब्जे में लें लिया और घंटो उपद्रव मचाया. यह ब्रिटेन का अब तक का सबसे बड़ा उपद्रव था. पुलिस मूक दर्शक बनी रही क्योंकि *लेबर पार्टी जो अभी जीत कर सत्ता में आयी है वो इस्लाम परस्त है*उसके 18 सांसद मुस्लिम हैसैकड़ो गाड़िया तोड़ दी जिनमे पुलिस की गाड़िया भी थी, दुकाने लूट ली और उनमे आग लगा दीऔर *ये सब करने में जो सबसे आगे थे वो मुस्लिम migrant थे*बिना किसी डर के उपद्रव कर रहे थे…. US उपराष्ट्रपति ने ब्रिटेन को परमाणु शक्ति संपन्न एकमात्र इस्लामी देश बोल दिया*अब वो दिन दूर नहीं जब ब्रिटेन में इस्लामी शासन होगा*यें सब इसलिए क्योंकि…. वहा इसाईओ की आबादी 50% से कम हो गई है और मुस्लिम तेजी से बढ़े है जीत के बाद शुक्रवार को ब्रिटेन की सड़के नमाजियों द्वारा ब्लॉक कर दी जाती है और मजे की बात ये है कि वहां ना बीजेपी है और ना मोदी है … तो विपक्ष किस पर इल्जाम लगाए … ये ही‌ किसी को समझ नहीं आ रहा राहुल गाँधी अब बताओ कि… *’वहां हिन्दू नहीं हैं। फिर दंगा कौन कर रहा है’* क्योंकि राहुल गांधी दहाड़ रहा था कि”हिंदू हिंसक है”। हम अच्छी तरह समझते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

91960

+

Visitors