संस्थानों में सी.सी.टी.वी. कैमरे अवश्य लगवा ले

Loading

यमुनानगर :  दिसम्बर   ; राकेश शर्मा /अल्फा न्यूज़ इंडिया ;—-  
 कार्यवाहक उपायुक्त डॉ. शालीन ने सभी बड़े व्यवसायिक केन्द्रों, बैंकों, मॉल मार्किट, होटलों, स्कूल, कालेजों एवं शिक्षण संस्थानों तथा फैक्ट्रियों आदि के मालिकों/संचालकों/प्रबंधकों को आगाह किया है कि वे शीघ्र अति शीघ्र अपने-अपने संस्थानों में सी.सी.टी.वी. कैमरे अवश्य लगवा ले ताकि अप्रिय घटनाओं को रोका जा सके।
डॉ. शालीन ने स्पष्ट किया कि सरकार की नई हिदायतो के अनुसार उक्त सभी स्थानों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे अवश्य होने चाहिए। अत: सभी उक्त नियमों का पालन अवश्य करे और यदि वे शीघ्र अति शीघ्र ऐसा नही करेंगे यानि सी.सी.टी.वी. कैमरे नही लगवाएगें तो उनके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने बताया कि आमतौर पर देखा गया है कि कई बार असमाजिक तत्व चोरी व लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते है व इसके साथ-साथ आंतकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की कोशिश करते है। इससे बचने के लिए एक कारगर उपाय यही है कि सभी अपने-अपने संस्थानों में सी.सी.टी.वी. कैमरे अवश्य लगवा ले। इससे अपराधी की पहचान में पुलिस को शीघ्रता से मदद मिलेगी।
कार्यवाहक उपायुक्त डॉ. शालीन ने सभी को चेताया है कि वे अपने-अपने संस्थानों के परिसरों में सी.सी.टी.वी. कैमरे जरूर लगवाए क्योकि जब असमाजिक तत्वों को यह पता होगा कि यहा सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे है तो वे अपराधों में लिप्त होने से डरेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108041

+

Visitors