नोटबंदी का फैसला देश के कल्याण के लिए भगीरथी निर्णय ; पुनीत इस्सर

Loading

पुनीत इस्सर ने मांगे वोट,देश के उज्ज्वल भविष्य हेतु लाइनों में खड़े होने में नहीं है खोट  चंडीगढ़:  दिसम्बर ; 16 दिसम्बर ; मोनिका शर्मा /करणशर्मा ;—-नगर निगम चुनावो में भाजपा के साथ शिरोमणि अकाली दल के स्टार प्रचारको का भी चण्डीगढ़ आना शामिल हुआ ! जहाँ पहला अकाली दल मनजिंदर सिंह सिरसा अकाली उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंचे, वहीँ शुक्रवार को अभिनेता एक्टर पुनीत ईशर भी सर्दगर्म मौसम में शिरोमणि अकाली दल की वार्ड नंबर 15 प्रत्याशी बलजिंदर कौर के प्रचार के लिए चंडीगढ़ पहुंचे !  जिन्होंने कहा कि  केंद्र में भाजपा की सरकारसत्तासीन  है !  और पडोसी राज्य पंजाब में भी शिअद भाजपा गठबंधन की सरकार  है ! इसलिए वोटरों से शिअद  भाजपा गठबंधन  को ही कीमती वोट दे।
                             
सोहनी सिटी चंडीगढ में शिरोमणि अकाली दल व् भाजपा  की उम्मीदवार के चुनाव प्रचार हेतु महाभारत सीरियल के दुर्योधन बने कदावर अदाकार व् बिग बॉस के प्रतियोगी रहे पुनीत इस्सर ने अपनी तरफ  से कोई कोर कसर छोड़ी ही नहीं ! बालीबुड के चरित्र अभिनेता और फिल्म डायरेक्टर इस्सर ने तेजतर्रार  प्रधानमंत्री द्वारा उठाये गए हाल ही में नोटबंदी के निर्णय  की तारीफों के खूब पूल बांधे ! पुनीत इस्सर जिनको अभिनेता सलमान खान प्यार से पुंज पुकारते हैं ने कहा कि इससे आने वाले समय में भारत के लोगों का खूब फायदा होने वाला है ! पर ये भी कड़वा सच बोला कि  इस वक्त पर थोडी ज्यादा परेशानी सब को तो नहीं पर कुछेक लोगों को  ज़रूर झेलनी पड रही है ! परन्तु कुछ हफ्ते पहले लोग ख़ुशी से जिओ का सिम लेने के लिए कतारों में लगे देखे जाते रहे हैं ! और  क्या राशन कार्ड धारक राशन आदि लेने के लिए लाइनों  में खडे नही होते थे ! उन्होने कहा पिछले कई दशकों से पब्लिक कभी न कभी कहीं न कहीं किसी ना किसी मकसद  से कतारों में लगती आई है तो फिर अब जब देश के सँवरने की बात है तो हौहल्ला क्यों हो रहा है ! ये कौन सी राष्ट्रभक्ति है ये कैसी राजनीती है ! मोदी का देश हित में लिया गया  नोटबंदी का फैसला देश के कल्याण के लिए भगीरथी निर्णय है !  मोदी चाहते हैं कि देश का सच्चा पर  काला धन बन चूका धन वापिस आये ! और डिज़िटल इंडिया व्  कैशलेस सिस्टम को  भी अपनाने के लिए पब्लिक से हाथ जोड़ कर  अपील तक कर डाली ।  

                        वार्ड नंबर 15 बलजिंदर कौर ने कहा कि शहर में  हाउसिंग बोर्ड का मुख्य मुद्दा चिरलंबित है ! इसके बाद सैनिटेशन,ड्रेनेज और बाकि अन्य सहूलियतें पब्लिक को उपलब्ध करवाना ही तो उनकी प्राथमिकता  में शुमार  रहेगी। 48 वर्षीय बलजिंदरकौर पोस्ट ग्रेजुएट हैं और भले ही वार्ड के बाहर रहती हैं पर उक्त वार्ड की तमाम समस्याओं से वाकिफ हैं ! हमारे सम्वाद दाता से निजी वार्तालाप में बलजिदंर कौर ने स्पष्ट कहा कि वार्ड में सहूलियतों को बुनियादी स्तर पर समाधान होगा और हाई  मास्क लाइट्स सार्वजनिक पार्कों में शौचालय निर्माण करवाना और सुरक्षा बन्दोबस्त मजबूत स्तर पर स्थापित करना और बुजुर्गों व् महिलाओं सहित बच्चों के लिए अच्छे नवीनतम सुविधा से लैस क्रीड़ा मैदान बनबाने हैं !

पुनीत इस्सर खूब जॉकी मूड में और खूब स्टाइलिश दीखे ! पब्लिक ने खूब सेल्फीज लीं और ऑटोग्राफ्स लेने का अवसर भी हाथ से नहीं जाने दिया ! अनेकों उनके जानकर फैमिलीज ने उनके साथ फैमिलज फोटोज भी खिंचवाए ! 
=========================

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94340

+

Visitors