एक पेड़ मां के नाम आमजन को संजय टंडन ने दिया पैगाम

Loading

चंडीगढ़ 23 जून आरके विक्रमा शर्मा हरीश शर्मा प्रस्तुति—- भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “एक पेड़ मां के नाम” अभियान को आगे बढ़ाते हुए रविवार को खुड्डा अली शेर में पौधारोपण किया। उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पर एक पेड़ मां के नाम अभियान के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान की सराहना करते हुए कहा कि यह अभियान युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक है, क्योंकि युवा पीढ़ी भागदौड़ भरी जिंदगी के चलते प्रकृति से दूर हट रहे हैं और पर्यावरण संरक्षण से पूरी तरह अनभिज्ञ हैं। पीएम के इस अभियान से युवाओं में न केवल जोश है, बल्कि युवा पीढ़ी मां के प्रति कृतज्ञता और प्रेमभाव को प्रदर्शित करने के लिए पौधारोपण अभियान के साथ जुड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरह मां अपनी संतान का निस्वार्थ भाव से पालन-पोषण करती है, उसी तरह प्रकृति संरक्षण के प्रति निस्वार्थ प्रेम की आवश्यकता है। एक पेड़ मां के नाम अभियान की शुरुआत से प्रकृति संरक्षण को बल मिला है।

उन्होंने युवा पीढ़ी को आह्वान किया कि प्रकृति मां की रक्षा और सतत जीवनशैली को अपनाने की प्रतिबद्धता के अनुरूप एक पेड़ अवश्य लगाएं और अपनी महती भूमिका और जिम्मेदारी निभाएं।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94221

+

Visitors