हेमा मालिनी को देखने के लिए उमड़ी भीड़ * हंस राज हंस भी पहुंचे पठानकोट

Loading

पठानकोट :  31 जनवरी ; कँवल रन्धावा /अल्फ़ा न्यूज इंडिया ;—- पठानकोट में भाजपा फिल्म स्टार एवं सांसद हेमामालिनी के क्रेज को कैश करने में सफल रही। पार्टी ने पठानकोट से अपने प्रत्याशी अश्वनी शर्मा के चुनाव का प्रचार करने के लिए हेमामालिनी को पठानकोट बुलाया और उन्हें मिलने पहुंचे लोगों को पांच साल की उपलब्धियों से अवगत करवाया।
हेमा को दोपहर 12 बजे आना था, परंतु वह दो बजे शहर में आयी। हेमामालिनी को देखने का क्रेज लोगों में था अतएव वह लंबे समय तक यहां बैठे रहे। जैसे ही हेमामलिनी को साथ लेकर उद्योगपति स्वर्ण सलारिया मंच पर आए तो सामने की सीटों पर बैठे लोग उमड़ कर मंच की ओर आ गए। लोग तथा भाजपा के नेता सुरक्षा के लिहाज से बनाई गई डी में भी घुस आए। मंच पर हेमा के साथ सेल्फी व फोटो खिंचवाने का क्रेज काफी था। इसी बीच हेमा मालिनी जब मंच पर बोलने लगी तो उनकी सीट के साथ बैठे सूफी गायक हंसराज हंस अकेले हो गए। उधर, हेमा बोलती रही और इधर लोग हंसराज हंस के साथ फोटो भी खिंचवाते रहे। आज के इस प्रोग्राम में नगर निगम चुनाव के दौरान भाजपा से बगावत कर आजाद चुनाव लड़ कर पार्षद बने नरेन्द्र काला ने भी भाजपा का दामन थामा।
मुझे पता है पांच साल में पठानकोट ने की बहुत तरक्की:-   
हेमामालिनी ने अपनी फिल्मों के मुरीद लोगों का आभार जताते हुए संबोधन में अश्वनी शर्मा को राजनीति लाभा दिलाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि पांच साल में बहुत विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत का नाम दुनिया भर में ऊंचा किया है। आज दुनिया भारत को विश्व ताकत के तौर पर मानती है। उन्होंने कहा कि वह खुद सबसे पहली बार पठानकोट की धरती पर ही किसी राजनीतिक से भाजपा में (विनोद खन्ना के चुनाव में) आयी थी। तब वह लोगों के सामने आते हुए डर रही थी, परंतु इसी धरती ने उन्हें भी लीडर बनाया है।
सूफी गायक हंसराज ने गाया राजनीतिक गीत:-
सूफी गायक एवं भाजपा नेता हंसराज हंस ने हेमा के पठानकोट पहुंचने से आधा घंटा पहले तक जहां मंच संचालन किया, वहीं अपने संबोधन के दौरान उन्होंने भाजपा की प्रशंसा में गीत भी गाया। इस गीत को भी उन्होंने सूफियाना अंदाज देने का प्रयास किया। हंस को इस गीत पर खूब तालियां भी मिली। उन्होंने कहा कि वह अश्वनी शर्मा को अच्छे से जानते हैं।
सुंदरचक्क में हेमा ने किया सीमा कुमारी के लिए प्रचार:-
नरोटमेहरा, भाजपा की विस हलका भोआ से प्रत्याशी सीमा कुमारी के लिए हेमामालिनी ने सुंदरचक्क में प्रचार किया। पार्टी ने सुंदरचक्क का रैली हेतु चयन इस लिए किया, क्योंकि सीमा के प्रमुख प्रतिद्वंदी कांग्रेस के जोगिंद्रपाल का घर भी वहीं है। यहां हेमा के साथ सीमा के चुनाव की कमान संभाल चुके उद्योगपति एवं वरिष्ठ भाजपा नेता स्वर्ण सलारिया भी मौजूद रहे। लोगों को संबोधित करते हुए हेमामालिनी ने गठबंधन सरकार की ओर से पिछड़े एवं अनुसूचित जाति के लोगों हेतु बनाई गई योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि इसी सरकार ने दलितों का उत्थान किया है और यही सरकार भविष्य में भी समाज के सभी वर्गो के उत्थान हेतु काम करेगी।
हेमा के चेहरे की संभाल में जुटे रहे नेता:-
हेमा मालिनी जब पठानकोट में मंच पर पहुंची तो धूप पूरी तरह निकली हुई थी। हेमा को डायरेक्ट सन लाइट से एलर्जी थी अतएव वह लोगों की ओर किया अपने मुंह कागज से ढक रही थी। इसी बीच जब जनता की उन्हें देखने की जिज्ञासा अधूरी रह गई प्रतीत हुई तो हेमामालिनी ने पास बैठे भाजपा नेता स्वर्ण सलारिया से छाते की मांग की। संयोग से छाता सलारिया की गाड़ी में मिल गया। सबसे पहले हेमा के पास बैठे सलारिया ही हेमा को छाते की सहायता से धूप से बचाते रहे। इसी बीच भाजयुमो के जिलाध्यक्ष सुरेश शर्मा ने यह जिम्मेदारी संभाली और वह हेमा के पीछे होकर छाता खोल कर खड़े रहे। हेमा जब मंच पर संबोधन के लिए उठी यह छाता वन विभाग के पूर्व निदेशक राजिंद्र सिंह बिट्टा ने अपने हाथ में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107914

+

Visitors