आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में भारी मची भगदड़

Loading

चंडीगढ़ आजमगढ़ 21/5/24– अल्फा न्यूज़ इंडिया प्रस्तुति ——*लोकसभा चुनाव-2024 में अपनी जीत के लिए नेता दिन-रात प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी इंडिया गठबंधन के साथ इस बार पूरा ज़ोर लगा रखा है। लेकिन इस बीच यूपी के आजमगढ़ में आयोजित अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़ मचने की घटना घटी है। अखिलेश की इस जनसभा में ऐसा हंगामा कटा कि मौके पर व्यवस्था संभालने के लिए मौजूद पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने बेकाबू हुए सपा समर्थकों पर लाठियां चलाईं।

दरअसल, अखिलेश यादव की इस जनसभा में समाजवादी पार्टी के समर्थकों की भारी भीड़ पहुंची थी। वहीं देखते ही देखते यह भीड़ अचानक बेकाबू हो गई और बैरिकेडिंग तोड़ते हुए मंच की तरफ आगे बढ़ने लगी। भारी संख्या में समर्थक मंच के नजदीक पहुंच गए। बताया जा रहा है कि, इस दौरान मंच पर अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी मौजूद थीं। समर्थकों की भारी भीड़ को आगे बढ़ता देख उन्हें कंट्रोल करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

कुर्सियां फेंकी, टेंट पर चढ़े दिखे

जनसभा में सपा समर्थकों में भगदड़ और हंगामे की तस्वीर ऐसी थी कि, कहीं दे दनादन कुर्सियां फेंकी जा रहीं थीं तो कहीं साउंड व्यवस्था को तहस-नहस कर दिया गया था। लोग टेंट पर ऊपर चढ़े दिखे। भारी भीड़ में भगदड़ के बीच लोग धक्का-मुक्की में एक-दूसरे के ऊपर भी चढ़े जा रहे थे। बहराल, अखिलेश की जनसभा से बेहद हैरान-परेशान करने वाली तस्वीर थी।

ज्ञात रहे कि, इससे पहले बीते रविवार को जब प्रयागराज में अखिलेश यादव और राहुल गांधी की संयुक्त जनसभा थी तो उस दौरान भी वहां पहुंची भीड़ में भगदड़ मची थी। लोग मंच तक पहुंच गए थे। जिसके बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी को सुरक्षा कारणों से भाषण पूरे किए बिना ही वापस लौटना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93991

+

Visitors