जयपुर के लापता युवक की लाश मामले में गौरव ग्रिफ्तार

Loading


यमुनानगर, 18 फरवरी (राकेश शर्मा) ;—-पुलिस अधीक्षक ने अपने प्रवक्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि 2 दिसम्बर 2016 को थाना रादौर के अन्तर्गत पडऩे वाले गांव कांजनू के पास कुण्डोवाला पुल के नीचे गांव जयपुर के एक नौजवान लडक़े सुमित की नाश मिली थी और उसके पास मोटरसाइकिल भी पड़ी थी। जिस बारे थाना रादौर में 174 सीआरपीसी की कार्यवाही कर दी गई थी। 
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 4 फरवरी 2017 को मृतक सुमित के पिता ने रादौर पुलिस को बताया कि उनके लडक़े के साथ जो हादसा हुआ है, उस बारे हमें शक है कि मेरे लडके की गौरव उर्फ मुस्सी पुत्र जितेन्द्र वासी अलाहर ने हत्या की है।  जिस पर थाना रादौर में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच का जिम्मा सीआईए स्टाफ-1 को सौंपा। उन्होंने बताया कि गौरव उपरोक्त डैकेती के केस में 5 फरवरी 2017 को जेल भेज दिया गया था। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआईए स्टाफ के एएसआई सुभाष चन्द ने गौरव उपरोक्त का प्रोडैक्शन वारंट लेकर गौरव को 16 फरवरी 2017 को हत्या के मुकदमा में गिरफतार किया और पुलिस रिमाण्ड पर लिया। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस रिमाण्ड के दौरान गौरव उर्फ मुस्सी ने बताया कि मृतक सुमित व उसने इक्टठे बैठकर शराब पी थी और किसी बात को लेकर हमारी बहस हो गई। इसके बाद जब वे अपनी अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर चले तो कुण्डोवाले पुल के पास मैंने सुमित की मोटर साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी जिसकी वजह से सुमित नीचे गिर गया और जैसे ही सुमित मोटरसाइकिल से नीचे गिरा तो मैने ईटें मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी गौरव को अदालत में पेश कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94452

+

Visitors