हत्या, लूट, डैकेती व अन्य संगीन अपराधों में मोस्ट वांटेड नक्सली ग्रुप के श्याम पाहन को किया ग्रिफ्तार

Loading

यमुनानगर :  26फरवरी :  ( राकेश शर्मा ) ;—— पुलिस अधीक्षक राजेश कालिया ने बताया कि यमुनानगर पुलिस ने झारखंड पुलिस के हत्या, लूट, डैकेती व अन्य संगीन अपराधों में मोस्ट वांटेड नक्सली ग्रुप के श्याम पाहन  पुत्र नारायण पाहन वासी वारागडा थाना अरखी जिला कुटी(झारखंड)को गिरफतार करने में भारी सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि पकडे गए नक्सली पर झारखंड पुलिस ने 5 लाख रूपये का ईनाम भी घोषित किया हुआ था। 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना बिलासपुर के प्रबंधक नवीन कुमार को गुप्त सूचना मिली की नक्सली श्याम पाहन थाना बिलासपुर के पडऩे वाले गांव कोटडा खास के पास एक पोल्ट्री फार्म में अपना नाम महादेव बदलकर रह रहा है। उपरोक्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए एसआई नवीन कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ उपरोक्त नक्सली श्याम पाहन को काबू किया। उन्होंने बताया कि नक्सली श्याम पाहन करीब डेढ साल से पोल्ट्री फार्म में अपने परिवार सहित रह रहा था। 
पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि श्याम पाहन झारखंड के नक्सली गु्रप का सदस्य है और इस ग्रुप का लीडर श्याम पाहन का भाई है। उन्होंने बताया कि नक्सली श्याम पाहन पर झारखंड राज्य में हत्या, लूट, डैकेती व अन्य संगीन अपराधिक मुकदमें दर्ज है। उन्होंने बताया कि पकडे गए नक्सली से पूछताछ जारी है। 
श्री राजेश कालिया ने जिला की जनता से अपील की कि यदि अपराधिक प्रवृति का कोई व्यक्ति आपके आसपास नजर आए तो उसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दें ताकि समय रहते उचित कार्यवाही की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94029

+

Visitors