पुलिस अधीक्षक ने दी तीन सब इंस्पेक्टरों को सम्माजनक विदाई

Loading

ट्रक की स्टैपनी व बैटरी सहित अन्य सामान चोरी मामला दर्ज  

कुरुक्षेत्र ;  28 फरवरी :राकेश शर्मा —— पुलिस ने गत दिवस थाना सदर थानेसर के अंतर्गत तीन ट्रकों की स्टैपनी सहित अन्य सामान चोरी करने पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को दी अपनी शिकायत में सुभाष चंद पुत्र सिंग राम वासी चौधरी ट्रांसपोर्ट आई.टी.आई. चौक बसंत विहार रोड करनाल ने बताया कि अज्ञात चोर गांव खानपुर कोलियां से तीन ट्रकों से 3 स्टैपनी, 4 बैटरियां, एक टुल बौक्स और अन्य जरुरी कागजात चोरी कर ले गये। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
थाना सदर थानेसर में ही दर्ज एक अन्य मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत में सुजीव पाल पुत्र बेदी राम वासी सदर बाजार करनाल ने बताया कि अज्ञात चोर पिपली से उसकी हीरो होंडा युनिकोर्न मोटरसाइकिल चोरी कर ले गये। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। थाना शहर थानेसर के अंतर्गत दर्ज एक मामले में पुलिस को दी अपनी शिकायत में कृष्ण कुमार पुत्र मनोहर लाल वासी दर्राखेडा ने बताया कि अज्ञात चोर गत रात उसके घर के सामने से उसकी स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी कर ले गये। दूसरे मामले में थाना शहर थानेसर के अंतर्गत ही पुलिस को दी अपनी शिकायत में नेकी राम पुत्र जरनैल सिंह ने बताया कि अज्ञात चोर 23 फरवरी को महेंद्रा कोचिंग सैंटर सैक्टर 13 के सामने से उसकी स्कूटी हीरो मैस्ट्रो चोरी कर ले गये। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है। 
==================================================
तेजाब चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार 
कुरुक्षेत्र, 28 फरवरी :——— पुलिस ने गत दिवस थाना इस्माइलाबाद के अंतर्गत तेजाब चोरी करने के मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस बारे में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मालु राम पुत्र हेमराज वासी लोहा मंडी कानपुर व अंग्रेज सिंह पुत्र नन्हा राम वासी कालावाद नंगल अम्बाला को ट्रक से तेजाब चोरी करते हुये गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एस आई रणबीर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 
=============================================================
आबकारी अधिनियम  के तहत दो मामले दर्ज, दो गिरफ्तार  
कुरुक्षेत्र, 28 फरवरी :—— पुलिस ने गत दिवस थाना शहर थानेसर के अंतर्गत आबकारी अधिनियम के तहत दर्ज दो अलग-अलग मामलों में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 9 बोतल अवैध शराब बरामद की हैं। पहले मामले में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने गणेश उर्फ गणेशी पुत्र जगदीश वासी झुगी-झोपड़ी नजदीक छोटा रेलवे स्टेशन के कब्जे से तलाशी के दौरान 9 बोतल अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक अन्य मामले में पुलिस ने सतबीर सिंह वासी नफे सिंह वासी कैलाश नगर कुरुक्षेत्र को पुराना बस अड्डा कुरुक्षेत्र से शराब पीकर सार्वजनिक शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज कर लिया है। 
===========================================================
सट्टा खाईवाली करते एक गिरफ्तार 2100 रुपये बरामद 
कुरुक्षेत्र :  28 फरवरी :—— पुलिस ने गत दिवस थाना लाडवा के अंतर्गत एक व्यक्ति को सार्वजनिक स्थल पर सट्टा खाईवाली करते हुये गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ सट्टा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुये पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने गत दिवस राजेश पुत्र प्रीतम वासी वार्ड नंबर 10 रविदास कालोनी लाडवा को सार्वजनिक स्थल पर सट्टा खाईवाली करते हुये गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से 2100 रुपये भी बरामद किये। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 
=================================================
पुलिस अधीक्षक ने दी तीन सब इंस्पेक्टरों को सम्माजनक विदाई 
कुरूक्षेत्र ;   28 फरवरी : कुरूक्षेत्र पुलिस के तीन उप निरीक्षकों की सेवानिवृति अवसर पर आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सम्मान समारोह में पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग सहित विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने सेवानिवृत हुये कर्मचारियों को  पुष्प मालाओं और स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मापूर्ण विदाई। 
इस बारे में जानकारी देते हुये पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय कुरूक्षेत्र में आज पुलिस विभाग के तीन उप निरीक्षकों के सेवानिवृति अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि आज कुरूक्षेत्र पुलिस के उप निरीक्षक चानन राम, दीपक व सुलेख नियमानुसार पुलिस विभाग में अपना कार्यकाल पूर्ण कर सेवानिवृत हुये हैं। 
इस अवसर पर मौजूद अधिकारी व कर्मचारियों और सेवानिवृत कर्मचारियों के परिजनों को संबोधित करते हुये पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस विभाग को आज 100 से भी अधिक वर्षों के अनुभव का नुक्सान हुआ है। उन्हें इस बात की खुशी है कि इन सभी कर्मचारियों ने अपना कार्यकाल ईमानदारी और निष्ठा से पूर्ण किया। उन्होंने सेवानिवृत कर्मचारियों को उनके भविष्य और अच्छी सेहत के लिये शुभकामनायें दी। 
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ये कर्मचारी कभी भी स्वयं को पुलिस विभाग से अलग न समझें क्योंकि जो व्यक्ति एक बार पुलिस विभाग का सदस्य बन जाता है वह जीवन पर्यंत विभाग का सदस्य ही रहता है और विभाग में उसे पूरा मान सम्मान दिया जाता है। इस अवसर पर उनके साथ उप पुलिस अधीक्षक शाहाबाद जगदीश राय व विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93863

+

Visitors