एनएसडब्ल्यूओ का कंबल बांट सेवा अबाध रुप से जारी :-पूजा बराड

Loading

चंडीगढ़:– 28 दिसंबर:– आरके विक्रमा शर्मा/ अनिल शारदा+ राजेश पठानिया:— उत्तरी भारत कड़ाके की सर्दी की मार झेल रहा है!! रात का तापमान 6 डिग्री तक दर्ज किया गया!!  ऐसे में गरीब अपाहिज लाचार फुटपाथ पर जीवन यापन करने वाले लोगों पर यह सर्दी अपना कहर बरपा रही है। कड़ाके की सर्दी में ठिठुरते लोगों के लिए समाजसेवी संस्थाएं और भगवान में आस्था रखने वाले मानवता प्रेमी संगठन तन मन धन से इन लोगों की रात दिन मदद में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में न्यू सक्षम वेलफेयर ऑर्गनाइजेशन अपनी संचालिका पूजा बराड़ और उनकी टीम के नेतृत्व में लगातार रात को कंबल बांटने का सेवा क्रम जारी रखे हुए हैं।

शहीदी दिवस के इस हफ्ते में न्यू सक्षम वेलफेयर आर्गेनाईजेशन (NSWO) की टीम द्वारा सर्दी के कपड़ो का रोज रात को कम्बल का वितरण किया जा रहा है। इस के साथ आज 28 दिसम्बर को मोहाली 8 फेस में न्यू सक्षम वेलफेयर आर्गेनाईजेशन के सदस्यों द्वारा बाल दिवस के उपलक्ष में गुरु का लैंगर लगाया गया जिस में चाय व् बिस्कुट परशाद और कड़ी चावल व् बिरयानी का लनगर सदस्यों द्वारा वरताया गया इस में संगठन के सभी पदादिकारियो व् सदसयो ने बढ़ चढ़ कर सहयोग किया जी में पूजा बरार , धर्मबीर ,मनप्रीत बरार ,पियूष गोयल ,अमन गर्ग , मनदीप सिंह ,भावना गोयल व् अन्य सदस्यों ने साथ दिया !

अल्फा न्यूज़ इंडिया न्यूज़ सक्षम वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन और पूजा बराड़ सहित उनकी समस्त मंडली को समाज सेवा का उत्कृष्ट कार्य करने के लिए बधाई और शाबाशी दी है। और अन्य समाजसेवियों को भी पूजा बराड़ से प्रेरणा लेने की नसीहत दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

46066

+

Visitors