शिव महापुराण दस दिवसीय कथा एवं 21 कन्याओं का सामूहिक विवाह समागम 8 से 18 फरवरी तक:– नरेश गर्ग

Loading

चंडीगढ़ 28 नवंबर आरके विक्रमा शर्मा/ मोनिका शर्मा/अनिल शारदा :—-तीसरी शिव महापुराण कथा का भव्य दस दिवसीय आयोजन आगामी वर्ष 8 फरवरी से 18 फरवरी तक आस्था और श्रद्धा के साथ आयोजित किया जाएगा। और इसी मौके पर 21 गरीब जरूरतमंद कन्याओं के सामूहिक विवाह संपन्न करवाए जाएंगे। यह समाज कल्याणकारी जानकारी आज नरेश गर्ग और आरती शर्मा पूनम धीरज ने एक औपचारिक प्रेस बंधु मिलन भेंट वार्ता में देते हुए अल्फा न्यूज़ इंडिया को बताया कि शिव महापुराण कथा का 8 फरवरी को मंगल कलश यात्रा से प्रारंभ होगा। 9 फरवरी से लेकर 17 फरवरी तक शिव महापुराण कथा दोपहर 3:00 से साईं 7:00 तक प्रतिदिन श्रवण की जाएगी। 18 फरवरी को सामूहिक विवाह समागम प्रातः 11:00 बजे से प्रारंभ किया जाएगा।

श्री ओम महादेव कांवड़ सेवा दल चंडीगढ़ की ओर से आज सेक्टर 46 में एक शाम मीडिया के कर्मठ भाई बंधुओं के नाम मिलन समारोह में आयोजक नरेश गर्ग आरती शर्मा और पूनम धीरज ने औपचारिक बातचीत में जानकारी देते हुए बताया कि युवा संगठन ओम महादेव कावड़ सेवादल चंडीगढ़ शिव महापुराण कथा और 21 कन्याओं का सामूहिक विवाह समागम आयोजित करेगा। समाज का कोई भी परिवार या दानी अमुक  कन्याओं के लिए घरेलू उपयोग की वस्तुएं आदि स्वेच्छा से मानवता के नाते उपलब्ध करवा सकता है।

एक शाम मीडिया के कर्मठ भाई बंधुओं के नाम के तहत आज इस मिलन समारोह में उपस्थित मीडिया प्रेस कर्मियों का समाज और मानवता सहित राष्ट्र के प्रति जवाबदेही और जिम्मेदारी से पत्रकारिता का कर्तव्य निभाने के लिए धन्यवाद करते हुए आभार भी प्रकट किया। आज इस मौके पर युवा संगठन ओम महादेव कावड़ सेवादल चंडीगढ़ के कर्मठ पदाधिकारियों ने नरेश गर्ग गौरव श्रीवत्स सहित आरती शर्मा और पूनम कोठारी धीरज कोठारी आदि के साथ मिलकर अमित सेठी, दीपक नवीन, वरिष्ठ पत्रकार विक्रांत शर्मा, अल्फा न्यूज़ इंडिया से मोनिका शर्मा, कलमकार आरके विक्रमा शर्मा और आर शर्मा, अनिल शारदा व  प्रवेश फ्रेंड, नरेंद्र राय सहित सुनील पांडे और कौशिक जी का सम्मान करते हुए उनकी कर्मठ कर्तव्य निर्वहन के प्रति आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109190

+

Visitors