बेचारे बादलों को कैप्टन के बाद भगवन्त ने भी दिखाया सही ठिकाना

Loading

बेचारे बादलों को कैप्टन के बाद भगवन्त ने भी दिखाया सही ठिकाना 

चंडीगढ़ ; 13 मार्च ; आरके विक्रमा शर्मा /करणशर्मा ;——बुरे दिनों में तो लण्डा कुत्ता भी मौका देखकर पूंछ की झाड़ मार ही जाता है ! ये ही हाल पंजाब में बुरी तरह से विधानसभा का चुनाव हार चुके पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह जी बादल और उपमुख्यमंत्री सुखवीर सिंह बादल काका जी का भी है ! पहले तो कैप्टन और केजरीवाल ने जीना मुहाल कर रखा था ! लेकिन खैर खुदा की कि केजरीवाल को तो पंजाबियों ने खूब लताड़ा और भगाया भी ! पर आप भी ठहरी जिद्दी पार्टी सो पंजाब में दूसरी पोजिशन पा ही ली और डेरा परमानेंट पंजाब में डाल दिया ! कैप्टन ने बादलों को अच्छी खासी शिकस्त दी और उनके दावों वादों को तमाम  खोखली पोल खोलते हुए उनकी हवा भी सरका ही डाली !

  बादल यहाँ वहां बयान मीडिया के माइकों के आगे दाग रहे कि जनता का जनादेश कबूल है अब हम विपक्ष में बैठ कर मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएंगे ! पर जल्दी ही उनकी ये सीट आम आदमी पार्टी के एमपी और अब जलालाबाद से उपमुख्यमंत्री रहे सुखबीर सिह बादल से विस् चुनाव हारे और कॉमेडियन किंग भगवंत सिंह मान ने उनको उनकी असली सही जगह दिखाने में देर और दया तक न बरती ! वायरल हो रही उनकी विडियो में सफेद कुर्ते पायजामे में पीली  पगड़ी बांधे भगवंत सिंह मान खुद को दूसरी बड़ी पार्टी [विजेता] बता कर विपक्ष में बैठने वाली अब्बल पार्टी बता रहे हैं ! यानि कि शिरोमणि अकाली दल और भाजपा नहीं बल्कि आप असली विपक्ष में बैठने वाली बड़ी पार्टी है ! शिअद और भाजपा इतनी सीटें भी नहीं जीत पाई हैं कि विपक्ष में ही सीना ताने बैठ तो सके ! उधर बड़बोले और भाजपा शिअद से भागे नवजोत सिंह सिद्धू ने शिअद भाजपा की करारी  हार को अहंकारियों का मान मर्दन बताया !

  अब जब गढ़ ढह ही चूका है तो शिअद के ज्यादतियों का सब गिन 2 कर बदले लेने के लिए ऐसे लाइन में लगे जैसे राशन कार्ड की लाइन में धक्कामुक्की होती हो ! अभी तो कैप्टन अपने चिरपरिचित अंदाज में नहीं आये उनका भी कहना होता है कि मांजा मांज   दियांगे या सोटा फेरेंगे ! बदले की बात हो और मनप्रीत सिंह बादल का नाम न आये जिक्र में फिर तो बात बेमानी हो जाती है ! अब ज्यादा क्या लिखना पंजाबी सब समझते हैं इतने भोले नहीं रहे अब पंजाबी भी ! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108762

+

Visitors