विधानसभा का SPEAKER को दीवान व औलख ने दी बधाई

Loading

लुधियाना : 28 मार्च ;(अजय पाहवा ) :—– पंजाब कांग्रेस महासचिव पवन दीवान व इंडियन ओवरसीज कांग्रेस कनाडा के अध्यक्ष अमरप्रीत सिंह औलख ने पंजाब विधानसभा का स्पीकर चुने जाने पर राणा के.पी सिंह को बधाई दी है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की है कि श्री आनंदपुर साहिब से विधायक राणा के.पी सिंह पंजाब विधानसभा में राज्य के भविष्य के हित में महत्वपूर्ण मुद्दों पर बिलों का पास होना यकीनी बनाएंगे।
इस क्रम में, दोनों नेताओं ने राणा के.पी को उन्हें पंजाब विधानसभा का स्पीकर चुने जाने पर बधाई दी। दीवान व औलख ने कहा कि बीते 10 सालों में पंजाब के लोगों ने अब तक का सबसे बुरा वक्त देखा है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों को कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली सरकार से बहुत सारी उम्मीदें हैं, जिन्होंने न पिछली कांग्रेस सरकार में एतिहासिक फैसले लिए थे, बल्कि मौजूदा शासन के कुछ ही दिनों में कई अहम कदम उठाकर खुद को पंजाब व इसके लोगों के हितों के रक्षक के रूप में साबित कर दिया है।
उन्होंने कहा कि राणा के.पी जैसे सच्चे व ईमानदार नेता व वरिष्ठ एडवोकेट को पंजाब विधानसभा का मुखिया चुने जाने से राज्य सरकार से लोगों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108216

+

Visitors