प्रतिभा तो सब में है तलाशने तराशने में जुटे शाज़ज़ा प्रोडक्शन्स और युवा : निशांत बल्ली

Loading

प्रतिभा तो सब में है तलाशने तराशने में जुटे  शाज़ज़ा प्रोडक्शन्स और युवा : निशांत बल्ली

चंडीगढ़ ; 14 अप्रैल ; मोनिका शर्मा /राहुल मेहता  ;—-स्थानीय पिकाडली मॉल के डांस स्टूडियो में शाजा प्रोडक्शन्स के बैनर तले दिल्ली के युवा निशांत नासा 
अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर आगामी रविवार, 16 अप्रैल को इसी वेन्यू में पंजाब हरियाणा व् चंडीगढ़ के ग्रामीण और कलोनी बस्तियों सहित शहर के बच्चों बड़ों के लिए एक फैशन शो ऑडिशंस लेकर हाजिर होंगे ! इसी मार्फत एक प्रेस वार्ता आयोजित करके आयोजक और जज पैनल के कुछेक जज हस्तियां मीडिया कर्मियों से रूबरू हुईं ! निशांत नासा [दिल्ली] और बल्ली सिंह [अम्बाला] ने संयुक्त रूप से बताया कि इवेंट को शाजा प्रोडक्शंस प्रोड्यूज करेगा और फैशन प्लेयर्स चंडीगढ़ के बैनर तले हर उम्र दराज के प्रतिभागियों का  चयन किया जायेगा ! लेकिन ऑडिशंस में रजिस्टर्ड होने के लिए कितना शुल्क अदा करना होगा के बारे में आयोजक स्पष्ट कुछ भी न कह पाए ! हर राउंड के निरीक्षण के लिए उसी फिल्ड के एक्सपर्ट को जज की भूमिका में लिया गया ! उम्र का कोई बंधन नहीं रहेगा !  

                    पहले ऑडिशन का आयोजन होशियारपुर शहर में व् तीसरे का लुधियाना सिटी में किया गया था ! और अब  सोहनी सिटी में 16 अप्रैल से पूर्व प्रेस वार्ता का आज आयोजन करके विस्तृत जानकारी सांझी की गई ! उक्त प्रेस वार्ता में  श्वेता मीट के फैशन शो के निदेशक सौरव तनेजा (फैशन शो निदेशक), नेशु राणा (मॉडल / अभिनेत्री),मिस  चिराग ठाकुर (मॉडल / अभिनेत्री), रौनी मेहता (मिस्टर हिमाचल विजेता मॉडल), वीजे (अमनप्रीत)   जज ने शिरकत की ! ऑडिशंस शो से तीन कारकों पर आधारित है फैशन, प्रतिभा और मनोरंजन ! पैरी ग्रोवर और  विशेष अतिथि इंदर चहल (सिंगर) सिमर गिल (सिंगर)  विशेष तौर पर फैशन प्लेयर्स  ऑडिशंस शो  में शिरकत करेंगे ! शो की  प्रेस प्रवक्ता मोनिका शर्मा आभा ने कहा कि पेशेवर एकल फोटोशूट और युगल मॉडल प्रसिद्ध अभिनेत्री मोलिना सोधी के साथ शूट करेंगे ! शाज़ज़ा  उत्पादन की आगामी वीडियो परियोजनाओं में विजेता को प्रदर्शित किया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94144

+

Visitors