एक्ट्रेस उपासना सिंह डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हुई हाजिर फैंस के उमड़े सैलाब

Loading

चंडीगढ़:-4 अगस्त :-आरके विक्रम शर्मा+ अनिल शारदा:–;– बॉलीवुड की अनेकों हिंदी फिल्मों सहित पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी अदाकारा और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शो की बेहतरीन अदाकारा उपासना सिंह आज डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश हुई। द कपिल शर्मा शो में उपासना सिंह पुआ यानी फूफी का रोल अदा करके अपनी एक अलग ही छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं।

उपासना सिंह अपने वकील के साथ चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हाजिर हुईं। और जैसे ही उनके चाहने वालों को उनकी मौजूदगी की खबर मिली। लोग भीड़ की शक्ल में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट सेक्टर 43 के बाहर जमा होने शुरू हो गए। लोगों में फोटो खिंचवाने की, सेल्फी लेने की होड़ मची हुई थी। लेकिन एक झलक पाने वालों की बेसब्री देखकर तो हैरानी हुई। लेकिन आज उपासना सिंह के चेहरे पर कोई खास ताजगी और अठखेलियां करती मुस्कुराहट नदारद ही दिखीं। हो सकता है अपने केस की विधियों को लेकर मायूस हों। लेकिन फिर भी उन्होंने अपने फैंस का हाथ हिला कर मुस्कुरा कर अभिवादन किया भी और उनका स्वीकार भी किया।

उपासना सिंह ने आंखों पर बड़े  फ्रेम वाले गोगल्स और नीले रंग का कढ़ाई वाला बिना कलर का कुर्ता और खुले बाल चितचोर आकर्षक लुक लग रही थी। उनके फैंस उनको फ्लाइंग किस करते हुए देखे गए। उपासना सिंह बस मुस्कुरा कर आगे बढ़ती रहीं।

उपासना सिंह किस केस के सिलसिले में स्त्री कोर्ट चंडीगढ़ में आई हुई थी इसकी उन्होंने किसी से भी डिटेल समझी नहीं की है और मीडिया से बसते हुए जल्दी से वहां से निकलती बनीं।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94378

+

Visitors