वोटर कार्ड में बदलाव और मौके पर आधार कार्ड से जोड़ने के लिए एक दिवसीय शिविर कल

Loading

चंडीगढ़:- 2 अगस्त:- आर के शर्मा विक्रमा /करण शर्मा/अनिल शारदा :—चंडीगढ़ की बहुचर्चित कॉलोनियों में से एक 04 नंबर कॉलोनी आज की तारीख में पूरी तरह से यहां से रिमूव कर दी गई है और पूरे क्षेत्र पर सरकारी नियंत्रण पूरी तरह मुकम्मल रूप से हो चुका है यहां के झुग्गी झोपड़ी वासियों को सरकारी कायदे कानून मुताबिक उनका पुनर्वास कर दिया गया है।

भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा जारी नए दिशानिर्देशों के अनुसार, सभी मतदाता कार्ड को आधार कार्ड से जोड़ना होगा। इसी संदर्भ मे नीतीश सिंगला पीसीएस, सब डिवीजन मजिस्ट्रेट (एस डी एम, ईस्ट) कम असिस्टेंट इलेक्टोरल रिटर्निंग ऑफिसर (ए.ई.आर. ओ) 04 के द्वारा चुनाव पर्यवेक्षक (इलेक्शन सुपरवाइजर) राम सुंदर यादव की देखरेख में एक पहल की गई।  जिसमें मास्टर बीएलओ के एरिया कल तीन अगस्त (बुधवार) को कॉलोनी नंबर 4 में कालोनी वासियों को मतदाता पहचान पत्र बनवाने के लिए एक विशेष शिविर आयोजित किया जाएगा।

इस अवसर पर अल्फा न्यूज़ इंडिया के करण शर्मा से विशेष बातचीत करते हुए राम सुंदर यादव ने एसडीएम ईस्ट कम ए.ई.आर.ओ. 04 की मार्फत  बताया कि वोटर कार्ड मे सुधार यानि कोरेकशन और डुप्लिकेट वोटर कार्ड के लिये नये आवेदन पत्रों के बारे में वंचित लाभपात्रों को इस बारे में जानकारी दी जाएगी।  जिससे मतदाताओ को आने वाले समय में कोई दिक्कत पेश ना आए। एस.डी. एम. ईस्ट.कम ए.ई.आर.ओ 04 के निर्देश और सटीक दिशानिर्देश मुताबिक उक्त कैंप लगाया जाएगा। यह कैंप गवर्नमेंट मॉडल स्कूल कॉलोनी नंबर 4 में  सवेरे 10 बजे से 5 बजे शाम तक जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109129

+

Visitors