एक तो हम सिंह [सरदार] दूसरा हैं भी सुपर

Loading

  चंडीगढ़ ; 29 अप्रैल ; आरके विक्रमा शर्मा /मोनिका शर्मा /करण शर्मा ;——एक तो हम सिंह [सरदार] दूसरा हैं भी सुपर ये डायलॉग अब हर किसी की जुबान पर अपनी हाजिरी देने जल्दी ही 16 जून को बड़े परदे पर सुनाई देगा ! जी हाँ बात  होरही है पंजाबी गायक और टीवी सिंगिंग रियल्टी शो के जज दलजीत दोसांझ की आगामी रिलीज होने वाली फिल्म सुपर सिंह की ! इसी फिल्म की लोकप्रियता का अनुमान इस बात से भी लगेगा कि “सुपर सिंह”  दिलजीत दोसांझ से कैनेडा के डिफेंस मिनिस्टर

​ हरजीत सिंह​

 सज्जन [आजकल] भारत दौरे पर खूब चर्चित ]  मिले ।


अभिनेता दिलजीत सिंह आगामी पंजाबी फिल्म में पहली एक सरदार सुपर हीरो का किरदार निभा रहे है !  उन्होंने हालही में फ़िल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा किया। उनके इस पोस्टर को बहुत बड़ा रेस्पॉन्स मिला !  जिस दिन पोस्टर लॉन्च हुआ वह ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा ।
फ़िल्म का दूसरा पोस्टर कैनेडा के डिफेंस मिनिस्टर सज्जन सिंह ने किया , उन्होंने दलजीत सिंह के इस पोस्टर पर हस्ताक्षर किये तथा फ़िल्म के लिए शुभकामनाएं देते हुए दिलजीत और फ़िल्म के टीम से चर्चा कि।
सज्जन सिंह , कैनेडा डिफेंस मिनिस्टर , ने कहा  ” यह बढ़िया मौका रहा इतने फेमस और विनम्र दिलजीत से मिलने का , उनके काम को लेकर अच्छी चर्चा हुई जिस तरह से वे युवाओं को प्रोहत्साहित कर रहे है । उनका विजन युथ के बारे बहुत अच्छा है , वे ऐसे ही काम करते रहे। मुझे आज मौका मिला कि में उनकी आगमी फ़िल्म सुपर सिंह का पोस्टर लॉन्च करू, इसकी मुझे खुशी है और फ़िल्म के लिए ढेरसारी शुभकामनाएं है।

इतना ही नही दिलजीत को उनको मिला हुआ सम्मनित बेज भी दिलजीत को भेट किया।
​एकता कपूर के बालाजी मोशन पिचर्स तथा अनुराग सिंह और पवन गिल की ब्रैट फिल्म्स निर्मित  “सुपर सिंह” 16  जून 2017 को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107876

+

Visitors