भगवंत सिंह मान ने दूसरी बार शादी करके बसाया अपना घर

Loading

चंडीगढ़:-7 जुलाई:-आर के शर्मा शर्मा/ हरीश शर्मा/ करण शर्मा/ अनिल शारदा /राजेश पठानिया:— पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के पंजाब के वरिष्ठ नेता जाने-माने कॉमेडियन किंग भगवंत सिंह मान और डॉक्टर गुरप्रीत कौर उम्र 32 साल आज पंजाब सीएम आवास पर श्री गुरु ग्रंथ साहब के सात फेरे लेने के बाद दंपति बने!!

मुख्यमंत्री मान ने अपने से 16 साल छोटी डॉक्टर गुरप्रीत कौर से दूसरी बार शादी की है। यानी की पहली पत्नी जिन से एक बेटी एक बेटा भी है से 2015 में तलाक ले लिया था। आज इस यादगार मौके पर भगवंत सिंह मान के परिवार वाले और कुछ खास रिश्तेदार सहित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उनका परिवार राघव चड्ढा और कुछ खास नजदीकी मेहमानों की हाजिरी में यह आनंद कारज संपन्न हुए। डॉक्टर गुरप्रीत कौर हरियाणा प्रांत के पेहवा की रहने वाली है और बहुत ही सुंदर, सुशील व शिक्षिता हैं। 

आज के इस वैवाहिक समारोह में अरविंद केजरीवाल ने पिता तो राघव चड्ढा ने भाई की भूमिका अदा की है। और इस तमाम शाही शादी का व्यवस्था पांच सितारा होटल के हवाले से की जा रही है। सीएम मान्य पीली पगड़ी और सुनहरे रंग का कुर्ता पजामा हाथ में तलवार लेकर दूल्हा बनकर निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109302

+

Visitors