निगम कमिश्नर ने फ्रैगरेंस गार्डन में टॉयलेट ब्लॉक का किया उद्घाटन: पार्षद जसबीर सिंह बंटी

Loading

चंडीगढ़: 15 जून :आर के शर्मा विक्रमा/ राजेश पठानिया/ अनिल शारदा प्रस्तुति :-वार्ड नंबर 24 के अधीन आते सेक्टर 36 में स्थित फ्रैगरेंस गार्डन में नवनिर्मित टॉयलेट ब्लॉक का उदघाटन आज चंडीगढ़ नगर निगम की कमिश्नर आनंदिता मित्रा ने किया। इस अवसर पर एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी सहित आर सी प्रेसिडेंट सेक्टर 36 सी सोहन पाल सिंह , आर डब्ल्यू ए सेक्टर-36 डी प्रेसिडेंट दिनेश कपिला, आर सी गोयल, नर्रता राम सैनी , प्रकाश चंद, नैना सिंह, अनु सहगल, राजू पलसोरा, विक्टर सिद्धू और आदित्य विक्रम भी उपस्थित थे।

निगम कमिश्नर ने इस मौके कहा कि फ्रैगरेंस गार्डन में टॉयलेट ब्लॉक की मांग काफी समय से चली आ रही थी। जिसे आज पूरा कर दिया गया है। इस पब्लिक यूटिलिटी टॉयलेट की शुरूआत से पार्क में सैर करने आने वाले लोगों की वाशरूम की समस्या खत्म हो जाएगी। उन्होंने इस मौके वार्ड के लोगों की अन्य समस्याओं को भी सुना और उन्हें जल्द ही हल किया जाने का भी आश्वासन दिया।
एरिया पार्षद जसबीर सिंह बंटी ने निगम कमिश्नर का आभार अदा किया और टॉयलेट ब्लॉक को वार्ड निवासियों को समर्पित किया और कहा कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान उन्होंने वार्ड निवासियों से वादा किया था कि उनकी समस्याओं और मांगों को प्राथमिकता के आधार पर हल करवाऊंगा। इन्हें पूरा करने में वो प्रयासरत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93856

+

Visitors