कांग्रेस ही ही कश्मीर समस्या की जड़,अगली सरकार भाजपा की ;अमित शाह

Loading

कांग्रेस ही ही कश्मीर समस्या की जड़,अगली सरकार भाजपा की ;अमित शाह 

चंडीगढ़ ; 20 मई ; आरके विक्र्मा शर्मा / मोनिका शर्मा ;—– कश्मीर समस्या की जड़ कांग्रेस ही है ! ये स्पष्ट शब्दों में बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज चंडीगढ़ में  मीडिया से रूबरू होते हुए आगे कहा कि देश में अगली सरकार फिर भाजपा की होगी और तीन वर्षों में हमारी सरकार के किसी भी मंत्री पर किसी तरह का कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा ! मोदी के गतिशील नेतृत्व में देश खूब उन्नति कर रहा है ! देश गतिशील नेतृत्व के साथ ही आगे बढ़ रहा है खूब विकास हो रहा है ! ऐसे ही सरकार के अगले दो साल भी बीत जायेंगे ! मोदी सरकार के दौर  में देश  व्यवस्था काफी मजबूत सदृढ़  है ! शाह ने कहा कि जीएसटी पर कानून बनना भाजपा सरकार की बड़ी उपलब्धि है ! देश में गत पिछले में 2 8 . 7 करोड़ बैंक खाते खोले गए हैं ! उज्वला योजना के तहत दो  रसोई गैस  पहुंचाई गई है ! स्वरोजगार के नए रास्ते मोदी सरकार ने खोल दिए हैं ! देश के  मिलेगा ! युवा शक्ति बेरोजगार नहीं रह पायेगी ! वर्ष 20 1 8 में देश के प्रत्येक ग्राम में बिजली होगी ! मोदी सरकार  नोटबंदी के जरिये देश की जनता को अपनी मजबूत िहहह शक्ति का  संदेश भी देने में कामयाब रहे ! कृषक समाज के लिए फसल बिमा योजना लागू करना मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है ! यूपी मर प्रचंड बहुमत मोदी की लोकप्रियता का सूचक बनी ! 
गौर करने वाली बात आज के मीडिया रूबरू प्रोग्राम  में ये रही कि अमित शाह अधिकतर सवालों के जवाब में उलटे मीडिया कर्मियों के मखौल उड़ाते दिखे ! बेपरवाही से अनेकों मुद्दे के सवालों को तो अमित शाह अपने अंदाज में टालते रहे और गौर फरमाने से गुरेज बरतते रहे ! इसी के चलते कई मीडिया अदायरे के पत्रकार गंभीर और बुनियादी प्रश्न दागने से दूर ही रहे ! हरियणा के कुछ भाजपा विधायकों में  जो खटटर के  विरुद्ध हैं के सवाल पर अमित शाह  ने कहा असन्तोषी विधायक का नाम बताएं !  पंजब में पार्टी की हार पर  शाह ने आत्मिक आतंरिक चिंतन की बात कही ! बताते चलें अमित शाह  दो दिन के दौरे पर चंडीगढ़ आये हुए हैं ! दौरे की बुनियादी जरूरत के पीछे मकसद संगठनात्मक मसलों पर चर्चा ही  बताया गया ! ये प्रोग्राम चंडीगढ़ प्रेस क्लब में मीट डी प्रेस में अमित शाह के एक और स्थानीय एमपी किरनखेर तो दूसरी और स्थानीय भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन बैठे थे ! आज एयरपोर्ट से कमलम पार्टी दफ्तर पहुंचने के बीच सैंकड़ों मोटर साइकिलें स्कूटर्स कारों  काफिले ने उनका शानदार यादगार स्वागत भी किया और कायदे कानून जी भर के तोड़े !  कमलम में स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शाह का बहुत ही गर्मजोशी से वेलकम किया ! शाह में आज का रोड शो वाक्य ही यादगार रहेगा ! सब से बड़ी बात रही की 
संजय टंडन और पूर्व  सांसद रहे एडवोकेट सत्यपाल जैन एक साथ साथ दिखाई दिए ! काफी मौके पर  आपस में बतियाते विचार विमर्श करते दिखे !हर पार्टी कार्यकर्ता और नेता अपने अपने नंबर बनाने का कोई मौका और शाह के आगे आने का अवसर नहीं चूक रहा था ! पुलिस ने खूब उम्दा सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर रखी थी ! और शहर का यातायात भी कोई स्तर पर रुकावट का सामना न करे ऐसी ही व्यवस्था बनाई हुई थी !  

— 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107251

+

Visitors