2000 मुस्लिम परिवारों के बीच फंसे 100 हिंदू परिवारों की कोई नहीं ले रहा थाह

Loading

चंडीगढ़/गाजियाबाद:- 1 मई:–राजेश पठानिया /अनिल शारदा+ दिलीप शुक्ला प्रस्तुति:— सोशल मीडिया पर यह पोस्ट बहुत ज्यादा वायरल हो रही है!! और इसके समर्थन में अनेकों हिंदू युवाओं ने और कुछ हिंदूत्व से सच्चाई में मोहब्बत करने वाले मुसलमान युवकों ने और कुछ सिख युवकों ने सहयोग से समर्थन देने का दम भरा है।।

लेकिन क्या प्रशासन और पुलिस और प्रांत के संबंधित तमाम धार्मिक संगठन कुंभकरण की नींद छोड़कर मानवता के नाते इन लोगों की ढाल बनेंगे?? यह यक्ष प्रश्न जल्दी उत्तर में तब्दील होना चाहिए !!

“मेरा नाम अमित कुमार है में मैनपुरी जिले के कस्बा करहल का निवासी हूं में एक मुस्लिम बहुल इलाके में रहता हु कई दिनों से मुझे और मेरे परिवार को धर्म परिवर्तन के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है मेरे विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट की / लगभग 2000 मुस्लिम लोगो के बीच में हम 100 लोग हिंदू हैं । में एक अनुसूचित जाति धानुक हूं हमे कई बार जाति सूचक गलियां भी दी जाति हैं मोहल्ला कुरेशियांन के रिहान कुरेशी, तालिब कुरेशी, मुस्लिम कुरेशी, ये लोग मेरी छोटी बहन S.S memorial सैफई में पड़ने जाति थी तो ये लोग उसके साथ छेड़ छाड़ करते थे इससे परेशान होकर मेने उसकी पढ़ाई बंद कर रिश्ता तय कर दिया उसके बाद इन्होंने जहा सदी तय हुई बहा फोन करके कहा कि लड़की गलत है और उसके बारे में गलत बाते की जिस वजह से बो रिश्ता टूट गया । इन सब से परेशान होकर हमने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन पुलिस द्धारा कोई कार्यवाही नहीं की गई । फिर दिनांक :-24/04/2022 को दोपहर 11.30 बजे रिहान कुरेशी , तालिब कुरेशी ,मुस्लिम कुरेशी कुछ बुर्खा पहने औरतों के साथ छुरी लेकर मेरे घर में घुस गए घर में मेरे पिता मेरी माता मेरी छोटी बहन थी इन लोगो ने मेरे माता पिता को बेरहमी से पीता और मेरी बहन के कपड़े फाड़ उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की ओर धमकी दी की अगर कंप्लेंट वापस नहीं ली तो गोली मार देंगे। जब हमने इस घटना की सूचना थाने में दी तो हमारी शिकायत को फर्जी बता कर हमे ही जेल में डालने की धमकी दी थाने में भी हमे जाति सूचक गलियां देकर बाहर भगा दिया । फिर हम लोग CO के पास गए उन्होंने भी हमे फर्जी कहकर मेरी मां और मेरी बहन को गालियां दी

क्युकी उनको दूसरे पछ से मोटी रकम रिश्वत मिल चुकी थी।

हमारी मदद करने को कोई भी आगे नहीं आ रहा है क्युकी हम धानुक हे

कृपया आप सभी से गुजारिश ही की हमे बचा लीजिए हम बहुत परेशानी में ही

{{{Mo- 9758392515!!!!!!!9758392515.. }}}

मानवता का दम भरने वाले धर्म रक्षक समाज संगठन तुरंत आगे आए और वीडियो में फंसे इन चंद शेरों के साथ समर्थन में खड़े हो जाइए ढाल बनकर और फिर देखिए यह हिंदुत्व के अधिक योद्धा किस तरह इन चारों को नाकों चने चबाते हैं। जरूरत है आप सबकी एकजुट होकर शांति न्याय व्यवस्था इनके लिए भी उपलब्ध करवाने के लिए आपके हुंकार भरने की है।।

 

समस्त राष्ट्रवादी हिन्दु आगे आएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109116

+

Visitors