हिमाचल महासभा चंडीगढ़ का वार्षिक स्थापना दिवस समारोह संपन्न होगा हिमाचली धाम के साथ

Loading

चंडीगढ़ :-1 मई:- आरके विक्रमा शर्मा/ करण शर्मा/ अनिल शारदा, राजेश पठानिया:— हिमाचल महासभा चंडीगढ़ स्थानीय सेक्टर 27 स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर के विशाल सभागार में आगामी 3 मई को अपना वार्षिक स्थापना दिवस मनाने के उपलक्ष्य पर बाबा बालक नाथ जी महाराज की चौकी के साथ-साथ एक पुस्तिका का विमोचन भी करेगी।

इस बाबत अधिक जानकारी देते हुए हिमाचल महासभा चंडीगढ़ के प्रधान पृथ्वी सिंह प्रजापति और महासचिव भागीरथ शर्मा और प्रेस सचिव विक्रांत शर्मा और सभा के सक्रिय सदस्य कश्मीर चंद वर्मा हरीश शर्मा मिंटू ने अल्फा न्यूज़ इंडिया को बताया कि इस मौके पर हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर की तहसील बडसर के श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर गुफा धाम सिद्ध के प्रमुख महंत श्री श्री 1008 रजिंदर गिरी जी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।

और इस मौके पर अनेकों उन हस्तियों का सम्मान किया जाएगा। जिन्होंने हिमाचली सभ्यता संस्कृति को सहेजने में अपने समर्थ मुताबिक योगदान दिया। और हिमाचल महासभा के गठन से लेकर आज तक अपनी समर्थ मुताबिक यथाशक्ति तन मन धन से सहयोग दिया है। इस वार्षिक स्थापना दिवस समारोह का समापन हिमाचली धाम के लजीज व्यंजनों के साथ होगा।

और इसे एक यादगार समारोह के रूप में कामयाबी से संपन्न करने के लिए सभी हिमाचली लोगों को सादर आमंत्रित किया गया है। इसमें प्रवेश बिल्कुल निशुल्क है। सभी इस समारोह की शोभा बनें और समारोह को शोभायमान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109200

+

Visitors