तमन्ना महंत किन्नर विंग की बनीं राष्ट्रीय निदेशक 

Loading

चंडीगढ़/पंचकूला:-03 अप्रैल:- आरके विक्रमा शर्मा/ हरीश शर्मा/ अनिल शारदा प्रस्तुति  :—अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार ऑब्जर्वर्स की एक मीटिंग अंतरराष्ट्रीय चेयर  पर्सन राजश्री शर्मा व अंतरराष्ट्रीय निदेशक यतीश शर्मा की अध्यक्षता में हुई । जिसमें किन्नर समाज की परेशानियों को देखते तमन्ना महंत को किन्नर विंग्स की राष्ट्रीय निदेशक बनाये जाने की घोषणा की गई ।
इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय निदेशक यतीश शर्मा ने अल्फा न्यूज़ इंडिया को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि किन्नर समाज देश के संविधान अनुसार समाज का ही अभिन्न अंग है। इसलिये अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार ऑब्जर्वर्स ने किन्नर विंग की घोषणा करते हुए तमन्ना महंत को राष्ट्रीय निदेशक बनाया। उन पर विश्वास जताते हुए किन्नर समाज को उनके अधिकारों के लिये सँघर्ष करने की जिम्मेदारी सौंपी है ।
अपनी नियुक्ति पर तमन्ना महंत ने कहा कि जिस विश्वास से उन्हें इतनी बड़ी जवाबदेही भरी जिम्मेदारी सौंपी गई है। वे उस जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए किन्नर समाज की परेशानियों को दूर करने के लिये संघर्ष करेगी । उन्होंने चेयरपर्सन राजश्री शर्मा , अंतरर्राष्ट्रीय निदेशक यतीश शर्मा , अंतरराष्ट्रीय निदेशक महिला विंग प्रीति धारा , अंतरराष्ट्रीय ब्रेंड एम्बेसडर रितु वर्मा व पूरी टीम का धन्यवाद किया। और विश्वास दिलवाया कि वे टीम के विश्वास को टूटने नहीं देंगे।

अल्फा न्यूज़ इंडिया ने महान तमन्ना किन्नर को महत्वपूर्ण जिम्मेदाराना पद पर नियुक्त किए जाने पर समस्त किन्नर समाज को और संगठन के पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। और सबके मंगलमय विषुवत जीवन की भी शुभकामनाएं दी हैं।
राजस्थान के प्रधान राजेश वर्मा, जम्मू कश्मीर के प्रधान नाजिर मीर , हिमाचल के प्रधान अरुण शर्मा ने तमन्ना महंत को किन्नर विंग का राष्ट्रीय निदेशक बनाने पर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108958

+

Visitors