यह तो मैं रहूंगा या खनन माफिया,,,,, खनन विभाग मंत्री

Loading

चंडीगढ़ 27 मार्च:- आरके विक्रम शर्मा राजेश पठानिया पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार और मुख्यमंत्री भगवंता सिंह मान अपने 10 मंत्रियों के साथ शपथ लेकर काम पर जुट गए हैं और पंजाब से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हाथ में कानून का झाड़ू थाम लिया है इस तमाम कार्य की घोषणा 23 मार्च को शहीद ए आजम भगत सिंह राजगुरु सुखदेव  की शहादत के दिन की गई।

मौजूदा सरकार ने सबसे पहले विधायकों को मिलने वाली कई कई पेंशनर को बंद कर एक पेंशन देने का ऐलान किया है आने वाले सालों में इससे कई करोड़ों रुपए की बचत होगी। एक पोस्ट अनुमान के अनुसार 80 से 100 करोड रुपए की राशि की बचत होगी।

पंजाब सरकार के खनन विभाग मंत्री हरजोत बैंस ने रेत निकासी के काम से संबंधित तमाम ठेकेदारों को अपना वर्किंग स्टाइल सुधारने के लिए 3 महीनों का अल्टीमेटम दिया है। और अगर ऐसा करने में कोई ना काम रहता है। तो सरकार अपने ढंग से उससे निपटेगी।। हरजोत सिंह बैंस ने अपनी सरकार अपने तेवर स्पष्ट करते हुए कहा कि सरकारी खजाने का अब किसी भी तरह का दुरुपयोग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले को किसी भी प्रकार की माफी नहीं दी जाएगी।

हरजोत सिंह बैंस ने कहा कि नई खनन नीति बनाने और अवैध खनन पर अंकुश लगाने का कार्य प्रारंभ हो चुका है और एक बात सभी बिल्कुल स्पष्ट रूप से नोट कर लें कि या तो मैं रहूंगा या खनन माफिया।। खनन माफिया के लिए इससे स्पष्ट और कोई आदेश नहीं हो सकता है। और हरजोत सिंह बैंस के तमाम सरकारी काम करने के ढंगों का स्पष्ट रुप झलकता है।।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109263

+

Visitors