लापता हुए बुजुर्ग अंकल की सकुशल घर वापसी सबके चेहरों पर खिली मुस्कान

Loading

चंडीगढ़ /नई दिल्ली /अमृतसर 23 मार्च:- आरके विक्रमा शर्मा+ सुमन वैदवाल/अनिल शारदा:— सुबह का भूला शाम को घर वापस आ पहुंचे तो वह भूला हुआ नहीं कहा जा सकता लेकिन तनिक मानसिक परेशानियों के चलते सिर पर चित्र से भटके जाना किस्मत और वक्त का खेल है इसी किस्मत और वक्त के खेल को हराते हुए अमृतसर औरा ग्रैंड होटल से लापता हुए बुजुर्ग कि सकुशल घर वापसी से घर परिवार वालों के और मानवता प्रेमी उन लोगों के जो अंकल की तलाश में निस्वार्थ भाव से जुटे सब पर खुशी की और आत्मिक गौरव की एक मुस्कान फैल गई लापता हुए अंकल की दिल्ली रहती बेटी गरिमा मेहता ने अल्फा न्यूज़ इंडिया को बताया कि उनके पापा कल देर गए शाम को मिल गए थे। उन्होंने रंग बिरंगी धारियों दार टी-शर्ट पहनी हुई थी। बदहवास भयमय नजरिए में मिले हैं। लेकिन बिल्कुल स्वस्थ मिले हैं। उनके शरीर पर किसी तरह की भी कोई चोट आदि नहीं है। परिवार में खुशी की लहर है।

अल्फा न्यूज़ इंडिया ने बुजुर्ग अंकल के लापता होने का व्हाट्सएप पर पोस्टर देखते ही खबर को तत्काल प्रसारित और प्रचारित किया।  बुजुर्ग कंकर के लापता होने का पोस्ट सेक्टर 16 रोहिणी दिल्ली से अध्यापिका रेखा दीपक भाले राव ने अल्फा न्यूज़ इंडिया के ऑफिस मोबाइल व्हाट्सएप नंबर 9872886540 पर पोस्ट किया था। अल्फा न्यूज़ इंडिया रेखा दीपक भालेराव का भी दिल से धन्यवाद करते हैं। जिन्होंने अपनी सामाजिक और नैतिक व कर्तव्य और जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। और यह खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आगे से आगे फैलती चली गई।

अल्फा न्यूज़ इंडिया परिवार की ओर से आरके विक्रमा शर्मा ने बुजुर्ग अंकल के मिलने पर हार्दिक प्रसन्नता जाहिर करते हुए उनकी स्वस्थ दीर्घायु के लिए मंगल कामना भी की। उनके मिलने की खबर की पुष्टि उनकी बेटी गरिमा मेहता ने मोबाइल फोन के माध्यम से आरके विक्रमा शर्मा को उपलब्ध करवाई है। अल्फा न्यूज़ इंडिया की ओर से उन तमाम लाखों पाठकों का हार्दिक धन्यवाद और उनकी इंसानियत को नमन, जिन्होंने तुरंत मामले की गंभीरता को मद्देनजर रखते हुए खबर को देखते ही देखते अपने व्हाट्सएप ग्रुप आदि में पोस्ट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108666

+

Visitors