किसी के दुख को बांट कम कर देना मानवता का सर्वप्रिय कर्तव्य – राजश्री शर्मा

Loading

पंचकूला: 13 मार्च:- आरके विक्रमा शर्मा/हरीश शर्मा प्रस्तुति:– — जीवन मे सुख दुख ,उतार चढ़ाव चलते रहते हैं । किसी के दुख को अगर हम बांट कर अगर कम कर पाते हैं तो यह मानवता का सर्वप्रिय कर्तव्य कहलाता है । इन्ही बातों को मद्देनजर रखते हुए राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्रस्ट मोगा ( पँजाब ) हमेशा ही ऐसे जरूतमंद लोगो के साथ खड़ा रहा है ओर हमेशा रहेगा । यह बात बात ट्रस्ट की संस्थापिका व संचालिका राजश्री शर्मा ने एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।

उन्होंने बतलाया कि आपके साथ कोई चले या नही चले मगर आपका आत्मविश्वास व होंसला आपको आगे बढ़ाने में आपका साथ देता है । पिछले दिनों उन्हें पता चला कि मोगा हॉस्पिटल में एक बरगर बेचने वाले फूलचंद ने अपने बेटे के इलाज के लिये अपनी बर्गर की रेहड़ी तक बेच दी जोकि उसके परिवार की रोजी रोटी का एकमात्र सहारा थी । फुलचंद के एक लड़की ओर दो लड़के है ।
राजश्री शर्मा ने कहा कि जैसे ही उन्हें इस बात की खबर हुई तो वे तुरन्त हॉस्पिटल पँहुची । जहां उन्हें पता चला कि वहां बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर ने मानवता दिखाते हुए गरीब की रेहड़ी वापिस दिलवाई । जिस पर राजश्री शर्मा ने डॉक्टर का धन्यवाद किया ओर जितना बच्चे के ईलाज ओर दवाईओ ओर बच्चो की पढ़ाई का पूरा जिम्मा राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्रस्ट मोगा ( पँजाब ) की ओर से किये जाने की बात की । ओर दोबारा फिर से रेहड़ी लगाने के लिए जितना सामान होगा वो भी ट्रस्ट की ओर से ही होगा ।
ट्रस्ट के निदेशक यतीश शर्मा ने कहा कि राधे राधे ट्रस्ट हमेशा से मानवता के लिये कार्य करता आया है । ट्रस्ट द्वारा जरूरत मंद लोगो की सेवा करने के लिये आप सब का प्यार और राधा रानी की कृपा है जो राजश्री शर्मा को हिम्मत प्रदान करने में अहम भूमिका निभाती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107928

+

Visitors