मौत की जंग लड़ने वालों के लिए मसीहा है रक्तदानी देवेंद्र राणा कुराली

Loading

पंचकूला:- 26जनवरी:- हरीश शर्मा/एनके धीमान:—  श्री श्याम फाउंडेशन के संस्थापक देवेंद्र राणा कुराली को  दूसरी बार उपमंडल अधिकारी ने सम्मानित किया।
श्री श्याम फाउंडेशन के संस्थापक देविंदर राणा कुराली गणतंत्र दिवस पर उप मंडल अधिकारी नारायणगढ़ श्री नीरज कादयान  ने सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया ! इससे पहले भी श्री श्याम फाउंडेशन के संस्थापक देवेंद्र राणा कुराली उपमंडल अधिकारी से सम्मानित हो चुके हैं ! श्री श्याम फाउंडेशन ने जरूरतमंद बच्चों के लिए पुस्तकालय खुला हुआ है पुरानी किताबों से पुस्तकालय खुला हुआ है! श्री श्याम फाउंडेशन के संस्थापक देवेंद्र राणा कुराली ने लगभग 60 रक्तदान कर चुके हैं व आपातकालीन में रक्त की कमी को पूरा करते हैं !कोविड-19 पर श्री श्याम फाउंडेशन ने भोजन की कमी को रक्त की कमी को सैनिटाइजर व मास्क कमी को पूरा किया था ! श्री श्याम फाउंडेशन आसपास के क्षेत्रों में 100 से ज्यादा रक्तदान शिविर लगा चुकी है !

श्री श्याम फाउंडेशन और संस्थापक देवेंद्र राणा कुराली को अल्फा न्यूज़ इंडिया ने उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की शुभकामनाएं देते हुए निस्वार्थ भाव से उनके हर रक्तदान शिविर की अबाध कवरेज करने का वचन दिया।

श्री श्याम फाउंडेशन समय-समय पर दिव्यांग जनों के शिविर दिव्यांगों को जागरूक करना समय-समय पर उनको उनके अधिकार दिलाना का शिविर भी लगा चुकी है ! श्री श्याम फाउंडेशन ने पुरानी किताबों से शिक्षा का अभियान चलाया हुआ है वह समय-समय पर जरूरतमंद बच्चों को पुरानी किताबें व स्कूल का सामान वितरित करवाती है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109353

+

Visitors