मेरा वार्ड मेरा परिवार को लोहड़ी की हार्दिक बधाइयां और शुभकामनाएं:– पार्षद दमनप्रीत सिंह बादल

Loading

चंडीगढ़: 13 जनवरी:- आरके विक्रमा शर्मा/करण शर्मा+ अनिल शारदा:-—– उत्तरी भारत में और खासकर पंजाब हिमाचल में लोहड़ी का त्यौहार बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है इस दिन का प्राचीन महत्व सर्वविदित और परंपरागत प्रचलित भी है घर में नई बहू आई हो या दामाद आया हो यह बच्ची यह बच्चे का जन्म हुआ हो जिस किसी की भी पहली लोहड़ी हो वहां तो ढोल नगाड़े गाजे-बाजे खूब खुशी का आलम शोर-शराबे के साथ पसरा रहता है। चारों ओर मूंगफली तिल रेवड़ी गुड़ गच्चक रेवड़ी बांटने का खूब प्रचलन है। पुराने गिले-शिकवे ईर्ष्या दोष कोर्ट कचहरी थानों के झगड़ों को दरकिनारे रखते हुए एक दूसरे को गले लगाया जाता है। और लोहड़ी की गर्म तपिश सेंकते हुए रिश्तों में गर्माहट लाई जाती है।  चंडीगढ़ में  इस बार नगर निगम के चुनाव संपन्न हुए। और इन्हीं चुनावों में सेक्टर 22 और 23 के 17 नंबर वार्ड में आम आदमी पार्टी का नौजवान उम्मीदवार दमनप्रीत सिंह नागपाल, जिसे प्यार से बादल भी कहते हैं, ने तात्कालीन भारतीय जनता पार्टी के रवि कांत शर्मा मेयर को कड़ी शिकस्त देते हुए यह जीत हासिल की है। और आम आदमी पार्टी के सर्वे सर्वा अरविंद केजरीवाल के लाडले दिल जीतने वाले युवा पार्षद भी बने। दमनप्रीत सिंह ने अपने वार्ड को अपने परिवार का दर्जा दिया है। और इस मौके पर लोहड़ी की बधाई देते हुए सबको बधाई के साथ साथ  सबके स्वास्थ्य जीवन की शुभकामनाएं अल्फा न्यूज़ इंडिया के माध्यम से देते हुए कहा है कि मेरा वार्ड मेरा परिवार है।

पार्षद बादल ने कहा कि  मेरी तरफ से लोहड़ी की और मकर संक्रांति की बहुत-बहुत बधाइयां। ये समां सब के लिये खुशियां लेकर आए। और वाहेगुरु सब को चढ़दी कला में रखें। मैं दमनप्रीत सिंह बादल आज सब दीयां खुशियां विच दिल तो शामिल हां। सब सपरिवार न्यू एक बार फिर से मेरी तरफ से लोहड़ी और मर संक्रांति दियां बहुत-बहुत खुशियां दे बधाइयां।।

आपका अपना बेटा दमनप्रीत सिंह नागपाल ( बादल),वार्ड नंबर 17, ( सेक्टर 22 और 23),आम आदमी पार्टी का युवा चेहरा और पार्षद और सेक्टर 22 की जानी-मानी शास्त्री मार्केट के प्रधान और दमनप्रीत सिंह के चाचा जी जसविंदर सिंह नागपाल लाटी की ओर से भी अल्फा न्यूज़ इंडिया के माध्यम से सभी वार्ड वासियों को होली की हार्दिक और मांगलिक शुभकामनाएं सौहार्दिक फलीभूत हों।।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108215

+

Visitors