भारतीय जेलों में बंद पाकिस्तानी कैदियों को जिंदा रखना हिंदुस्तान के लिए बड़ा खतरा: वीरेश शांडिल्य

Loading

चंडीगढ़/कुरुक्षेत्र: 30 दिसंबर: आरके विक्रमा शर्मा/करण शर्मा+ अनिल शारदा प्रस्तुति:—–गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी व उनके बेटे लखीमपुर मामले में साजिश के तहत फंसाए गए हैं। यह स्पष्ट बात अंबाला के मूल निवासी और जो 53 समाचार पत्र के प्रमुख संपादक और जाने-माने राष्ट्रभक्त पंडित वीरेश शांडिल्य ने कही। महाराज कुरु की कर्म स्थली कुरुक्षेत्र में आज एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया एवं ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य पहुंचे । इस अवसर पर उनके साथ फ्रंट के राष्ट्रीय प्रभारी अंकुर अग्रवाल, कुरुक्षेत्र के जिला प्रभारी ऋषभ अग्रवाल,संदीप शर्मा चंदू,सुमित भी मौजूद रहे । पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जेलों में बंद पाकिस्तानी कैदियों का जिंदा रहना भारत की एकता और अखंडता के लिए बड़ा खतरा है इसलिए उन्हें फांसी दी जाए । वहीं शांडिल्य ने कहा लुधियाना बम धमाके के पश्चात अब जिन राज्यों में चुनाव है वहां तुरंत पैरामिलिट्री फ़ोर्स तैनात की जाए और उन्होंने  कहा जो असामाजिक तत्व व देशविरोधी ताकतें देश का माहौल खराब कर रही हैं उन पर सख्त कारवाई की जानी चाहिए ।

 

वहीं वीरेश शांडिल्य ने कहा हिंदुस्तान में तिरंगे से बड़ा कोई ध्वज नहीं है और न ही कोई होगा जिसको पाने के लिए हजारों शूरवीरों ने कुर्बानी दी । उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से पाकिस्तान पर हमले की मांग की और कहा कि पीओके नही देश याब चाहता है कि पाकिस्तान में भारतीय ध्वज लहराए ।

 

उन्होंने बड़ा एलान करते हुए कहा कि वह जल्द पंजाब से बड़ी मुहिम शुरू करने जा रहे है बीजेपी लाओ,पंजाब बचाओ । उन्होंने कहा भाजपा एक ऐसी पार्टी है जहां देश की एकता और अखंडता की रक्षा सिखाई जाती है जहां एक देशभक्ति की विचारधारा वाले लोग है । उन्होंने कहा वह पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करेंगे और आगामी चुनावों में भी सरदार पटेल के रूप में जन्म लेने वाले मोदी व अमित शाह कि सोच जन-जन तक पहुंचाएंगे । उन्होंने कहा मोदी को मजबूती देने के लिए दिन-रात एक किया जाएगा और मोदी के नेतृत्व में भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व ब्राह्मण महापंचायत कार्य करेगा । उन्होंने कहा मोदी जैसा प्रधानमंत्री ना भारत को मिला है न ही कभी मिलेगा इसलिए वह हर घर तक मोदी कि सोच को लेकर जायेंगे और कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी को मजबूत करेंगे ।

 

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को समर्थन देते हुए कहा जो अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग विपक्षी दल व संसद सदस्य कर रहे हैं वह देश में ब्राह्मण समाज को कमजोर करने की गहरी साजिश है । वही वीरेश शांडिल्य ने कहा पहले दिन से लखीमपुर मामले को लेकर ब्राह्मण महापंचायत गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के साथ है शांडिल्य ने कहा पूरा देश जान चुका है की अजय मिश्रा टेनी व उनके परिवार के साथ जो भी हो रहा है यह सोची समझी साजिश है । शांडिल्य ने कहा गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के साथ किसी भी तरह की साजिश हुई तो ब्राह्मण समाज बर्दाश्त नहीं करेगा और सड़कों पर उतर कर इसका विरोध करेगा । वहीं जया बच्चन को लेकर भी वीरेश शांडिल्य ने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा जो जया बच्चन ने संसद में अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग की और नैतिकता पर उनका इस्तीफा मांगा इस पर पर शांडिल्य ने कहा सबसे पहले जया बच्चन अपना इस्तीफा दें क्योंकि उनके परिवार पर ईडी की कार्रवाई हुई है । शांडिल्य ने कहा जया बच्चन जैसे लोग लोगों से मिलते तक नहीं और अजय मिश्रा टेनी पूरे देश में नर सेवा नारायण सेवा के सिद्धांत पर चलकर सेवा कर रहे है जो काबिल-ए-तारीफ है । शांडिल्य ने जया बच्चन को कहा कि वह अपना बयान वापस लें नहीं तो मुंबई आ कर उनका विरोध किया जाएगा । शांडिल्य ने कहा तथाकथित मुस्लिम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भी अजय मिश्रा टेनी की बर्खास्तगी की मांग की इस पर भी शांडिल्य ओवैसी पर जमकर भड़के और ओवैसी को अपनी औकात में रहने की बात कही । वहीं शांडिल्य ने कहा वह जल्द लखीमपुर खीरी भी जाएंगे और ब्राह्मण समाज समेत 36 बिरादरी को अजय मिश्रा टेनी के साथ जोड़ेंगे व सोची समझी साजिश को जन-जन तक उजागर करेंगे ।

 

वहीँ शांडिल्य ने कहा जिस जरनैल सिंह भिंडरावाला क 1984 में भारतीय सेना ने मारा उसकी फोटो आज गाड़ियों,टी-शर्ट,सीडी,स्टीकर,झंडे व अन्य सामग्री प्रचलन में आ रही है और खालिस्तानी समर्थक खुलेआम भिंडरावाला की सामग्री को बढ़ावा दे रहे है । उन्होंने कहा अगर ऐसे लोगों पर रोक ना लगी तो पंजाब में फिर आतंकवाद आ सकता है इसके लिए गृह मंत्रालय संज्ञान लें व भिंडरावाला का प्रचार व सामग्री इस्तेमाल कर रहे कट्टरपंथियों पर कारवाई की जाए । उन्होंने कहा भिंडरावाला कि सामग्री पर सरकार ने बैन ना लगाया तो वह सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे । इससे पहले भी फ्रंट 2008 में भिंडरावाला कि सामग्री पर प्रतिबन्ध लगाने को लेकर हाईकोर्ट में गया था । शांडिल्य ने कहा संसद में इस बारे कानून लाकर खालिस्तानियों कि कमर तोड़ी जानी आवश्यक है और संसद में कानून लाकर आदेश दिए जाये कि भिंडरावाला कि सामग्री लगाने पर देशद्रोह का मामला दर्ज होगा ।

 

वहीं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा सनातन धर्म के भगवान गोगा जी महाराज पर टिप्पणी की निंदा की और कहा कि सिद्धू को सनातन धर्म व अन्य धर्मों पर टिप्पणी से बचना चाहिए । उन्होंने कहा सिद्धू यह सब टीआरपी पाने के लिए करते है । वहीं शांडिल्य ने दिसम्बर माह में शहीद होने वाले गुरु गोबिंद सिंह के लाल छोटे साहिबजादे जोरावर सिंह व फ़तेह सिंह को उनके शहीदी महीने में याद करते हुए कहा कि हर व्यक्ति को सरहिंद में जाकर साहिबजादों का इतिहास जाने व अपने बच्चों को उनकी शहादत बारे जानकारी दें । वहीं उन्होंने मांग कि 14 नवंबर को हर वर्ष साहिबजादों की याद में बाल दिवस में मनाया जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

46075

+

Visitors