स्वास्थ्य के साथ साथ मानवता का भी अपना एक धर्म होता है :— यतीश शर्मा

Loading

चंडीगढ़/पंचकूला : 02 जनवरी : आरके विक्रमा शर्मा/करण शर्मा+ अनिल शारदा प्रस्तुति:—-पिछले चार वर्षों से राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्रस्ट मोगा ( पंजाब ) जहां एक ओर लोगों के स्वास्थ्य को लेकर ट्रस्ट एरोबिथ योगा करवाने के लिये सँघर्ष कर रहा है वंही मानवता के आधार पर जरूरत मन्द लोगों की सेवा करने में भी पीछे नही हटता । यह बात ट्रस्ट के निदेशक यतीश शर्मा ने मोगा में राधे राधे सवस्थ बनादे ट्रस्ट मोगा द्वारा टस्ट की संस्थापिका राजश्री शर्मा ने नववर्ष पर लेबर क्लास के लोगो को मिठाई खिला कर उनको लाभपत्री कार्ड देकर की । एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि हम लोग नारी के प्रति अपनी मानसिकता बदलने में असमर्थ रहे है । मगर जब नारी अपने नारीशक्ति रूप में आ जाये तो उसका सामना करना नामुमकिन है । यह बात ट्रस्ट की संस्थापिका राजश्री शर्मा ने समाज के प्रति अपनी भावना से कार्यों को करते हुए साबित की है । और यह बात अगर देश दुनिया की महिलाये समझ ले तो देश के भविष्य को उज्ज्वल बनाने में अहम भूमिका के निभाने पर कारगर साबित होंगी ।
यतीश शर्मा ने कहा कि ट्रस्ट की संचालिका राजश्री शर्मा पिछले 4 वर्षों से लोगो के स्वास्थ्य के साथ साथ हर जरूरतमंद की मदद में दिनरात मेहनत कर सँघर्ष कर रही है ओर कामयाब भी है ।
इस अवसर पर राजश्री शर्मा ने कहा कि समाज अगर नारीशक्ति को पहचान ले और नारी के प्रति हर कदम पर साथ दे भारत देश के आने वाले भविष्य को उज्ज्वल बनाने में कोई भी ताकत नही रोक सकती । उन्होंने अपनी राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्रस्ट के सभी मेम्बरों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि समाज के प्रति अपने कार्यों को लेकर ट्रस्ट उनके बिना कुछ नही है ।
उन्होंने कहा कि ट्रस्ट हमेशा से जरूरतमंद लोगो की भलाई के लिये सँघर्ष करता रहा है और करता रहेगा!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109506

+

Visitors