वार्ड नं थ्री अजय गौतम करेगा इस हर मुश्किल से फ्री, सिंबल है एप्पल

Loading

चंडीगढ़ 21 दिसंबर:- आरके विक्रमा शर्मा/करण शर्मा+ अनिल शारदा:— चंडीगढ़ नगर निगम के चुनावों में इस मर्तबा कई वार्डों में आमने-सामने की टक्कर है। तो कहीं तिकोना मुकाबला है। और कहीं अकेले आजाद उम्मीदवार ही तीनों पार्टियों पर भारी पड़े हुए हैं। ऐसे ही वार्ड नंबर 3 से आजाद उम्मीदवार हैं अजय कुमार गौतम।।

अजय कुमार गौतम बीएससी कंप्यूटर साइंस एक बहुत ही विनम्र और नेक दिल मिलनसार व्यक्तित्व के धनी हैं। और बतौर आजाद प्रत्याशी, वार्ड नंबर 3 से भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस आई सहित आम आदमी पार्टी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। उनका कहना है कि सियासी पार्टियां सिर्फ और सिर्फ अपनी अपनी जेब भरने के अलावा वार्डों का किसी तरह का भी विकास नहीं करती हैं। तभी तो वार्डों की दुर्दशा यथावत बनी हुई हैं। हर बार विजेता बदलते हैं। लेकिन वार्डों की बानगी नहीं बदलती।।

वार्ड नंबर 3 के निवासियों का कहना है कि हर बार सियासी पार्टियों के प्रत्याशियों को आजमाया है। लेकिन वार्ड का आज भी बेडा गर्क ही बना रहा हुआ है। इस मर्तबा पूरे वार्ड के वोटर आए हैं।  आजाद उम्मीदवार अजय कुमार गौतम को जीत का ताज पहनाएंगे। और वार्ड के चिर लंबित कार्यो को पूरा करवाया जाएगा। इसके लिए अजय कुमार गौतम वार्ड की नब्ज पकड़ने में कामयाब रहे हैं। इसीलिए वार्ड वासी उनका भरपूर समर्थन कर रहे हैं। और उनको विजयी घोषित करवाने के लिए रात दिन प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109353

+

Visitors