उत्तराखंड में बस गहरी खाई में गिरते गिरते बाल बाल बची,सब सकुशल पर दहशतज़दा

Loading

चंडीगढ़: 6 दिसंबर:-आर के विक्रम शर्मा/ करण शर्मा+ अनिल शारदा:— अभी-अभी सोशल मीडिया पर उत्तराखंड से एक दिल दहला देने वाली और भगवान का लाख-लाख शुक्र कर देने वाली खबर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुई है!!

एक बस एक गहरी खाई में गिरते गिरते भगवान की अपार अनुकंपा से बची है। जिसमें बुजुर्ग, महिलाएं व बच्चे, स्त्री पुरुष सवार हुए थे। बस को खाई में गिरने से ड्राइवर की सूझबूझ बनकर भगवान की कृपा ने बचा लिया है। और सवारियों को ड्राइवर की तरफ से खिड़कियों से लोग उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। और सब एक दूसरे को सांत्वना देते हुए भगवान का लाख-लाख धन्यवाद कर रहे हैं। जिन्होंने उन्हें मौत के मुंह से जाने से बचा लिया है।

यह बस रामनगर से अपने गंतव्य की ओर बढ़ रही थी‌। लेकिन यह नहीं मालूम यह किस डिपू से किस डिपो की सम्मत जा रही थी। और यह हादसा किस जगह हुआ। लेकिन बस पर फ्रंट शीशे पर रामनगर लिखा साफ पढ़ा जा रहा है। अनुमान है कि है रामनगर से अपनी मंजिल की ओर जा रही थी। बस का रजिस्ट्रेशन नंबर यूके 04 पीऐ 0211है। बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से बचने के थोड़ी देर बाद पीछे से एक टैक्सी सवार लोगों ने उतर कर बस यात्रियों को जोखिम भरे हादसे से बाहर निकलने में बाहरी मदद पहुंचाई।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109389

+

Visitors