ये ट्रेंड आधी उम्र के दूल्हे और दुल्हन बनने का घातक हो न साबित

Loading

ये ट्रेंड आधी उम्र के दूल्हे और दुल्हन बनने का घातक हो न साबित 
एयरहॉस्टेस 23 वर्षीया अंकिता कोनवार,  51 वर्षीय “ironman of india” से किया  था प्यार 
anurag kashayap ने 44 की आयु में किया आधी से भी कम लड़की से प्यार 



chandigarh :  : आरके शर्मा ” विक्रमा ” ;— जब प्यार किसी से होता है तो सामने खड़ा गर खुदा हो तो वो भी छोटा पड़ ही  जाता है। ..जी हाँ ये इश्क मुहब्बत ही है जो चार  आँखें होने के बावजूद भी अँधा ही रहता था और रहता भी है,  और सच पूछो तो रहेगा भी ! अपने यौवन बसंत बहार के मल्हार रहे  मॉडल मिलिंद सोमन को जिस नवयौवना से प्यार हुआ था  उसका नाम अंकिता कोणवार है और पेशे से वह एयर होस्टेस है ! तो इसमें हैरानी की बात है क्या। ..लो लगे हाथ बताते चलें कि मॉडल रहते हुए  मिलिंद सोमन किसी शूज कम्पनी के प्रोडक्ट के लिए युवा मॉडल के साथ न्यूड रहते हुए बदन पर सिर्फ अजगर लपेटे शूज की ऐड की थी जिसने  मॉडलिंग कैरियर को  पुश किया था ! और जब मिलिंद की आयु अर्ध शतक पूरी कर रही तब वह आयरन मैन और इंडिया के ख़िताब जितने में कामयाब रहा था ! आज मिलिंद सोमन की उम्र 51 साल  और कमसिन हसीन  प्रेयसी की उम्र 




साल 2006 में मिलिंद ने फिल्‍म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ की अपनी फ्रेंच को-स्‍टार मैलेन जाम्‍पनोई से शादी कर ली थी. इन दोनों को साल 2009 में तलाक हो गया. इसके बाद वह एक्‍टर सहाना गोस्‍वामी को भी डेट कर रहे थे जिनसे उनकी उम्र का अंतर 21 साल था. इस रिश्‍ते में भी मिलिंद 4 साल रहे थे.मिलिंद आखिरी बार फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ (2015) में दिखे थे. इसमें उन्‍हों ने अम्बाजी पंत का रोल प्ले किया था. मिलिंद फिलहाल फिटनेस प्रमोटर हैं. 19 जुलाई, 2016 को ज्यूरिख में मिलिंद ने आयरनमैन कॉन्टेस्ट में जीत हासिल की. वहां इन्होंने 3.8 किलोमीटर स्विमिंग, 180.2 किलोमीटर साइकिलिंग और 42.2 किलोमीटर रनिंग 15 घंटे 19 मिनट में पूरी की थी.!!
कहते हैं प्‍यार अंधा होता है और अक्‍सर प्‍यार में पड़े लोग जाति, धर्म, भाषा, अमीरी-गरीबी या उम्र जैसी सीमाओं को नहीं मानते. हाल ही में 44 साल के अनुराग कश्‍यप और उनकी 23 साल की कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी के रिश्‍ते की सामने आई खबरों ने कुछ ऐसा ही उदाहरण सामने रखा. अब सिल्‍वर स्‍क्रीन की जिंदगी से जुड़ा एक और ऐसा ही जोड़ा सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 51 साल के एक्‍टर-मोडल मिलिंद सोमन को अपने से कई साल छोटी लड़की से प्‍यार हो गया है. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कोनवार है जो पेशे से एक एयरहोस्‍टेस है. 


 50 साल की उम्र में अल्ट्रामैराथन जीतने के बाद उन्हें उन्हें ‘आयरनमैन’ का खिताब दिया गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94127

+

Visitors