कोरोनारोधी टीकाकरण के सौ करोड़ का आंकड़ा पार करने पर किया मेडिकल व पैरामेडिकल स्टाफ का सम्मान

Loading

चंडीगढ़ 21 अक्टूबर : करण शर्मा+ अनिल शारदा:– प्रस्तुतिभारतीय जनता पार्टी ने देश में कोरोनारोधी टीकाकरण का 100 करोड़ का आंकड़ा पूर्ण होने पर विभिन्न हस्पतालों व डिस्पेंसरीयों में जाकर टीकाकरण में लगे डॉक्टर, नर्स ,पैरामेडिकल स्टाफ, व सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया व 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए शुभकामनाएं दी।

अल्फा न्यूज़ इंडिया को उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में पीजीआई में डायरेक्टर जगतराम की उपस्थिति में डॉक्टर, नर्स स्टाफ, वार्ड बॉयज़, सफाई कर्मचारियों व सिक्योरिटी कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

सेक्टर 16 के गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज सुमन ओर मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ

 

की उपस्थिति में मेडिकल पैरामेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया गया ।

इनके अलावा सेक्टर 38 की डिस्पेंसरी, धनास डिस्पेंसरी, सारंगपुर डिस्पेंसरी, ड़डू माजरा डिस्पेंसरी , मलोया डिस्पेंसरी व सेक्टर 22 के हस्पताल में भी डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, सफाई कर्मचारियों व सिक्योरिटी कर्मचारी स्टाफ को सर्टिफिकेट व फूल देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों अनुसार वैज्ञानिकों , डाक्टरों , अस्पताल स्टाफ, मेडिकल व पैरामेडिकल स्टाफ के सहयोग से ही यह संभव हो सका है। इस अभियान में आम जनता की सहभागिता भी सराहनीय रही है। जनता ने साथ दिया तभी तो भारत विश्व में सबसे पहले सौ करोड़ वैक्सीनेशन वाला पहला देश बना है । उन्होंने कहा कि देशवासी इस वैक्सीनेशन की महत्वता समझ गए हैं और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत 100% वैक्सीनेशन का लक्ष्य भी शीघ्र ही पूरा कर लेगा। यह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का ही कमाल है कि हमारे देश ने सबसे पहले वैक्सीन विकसित की और बड़े पैमाने पर लोगों तक पहुंचाया। उन्होंने आशा व्यक्त की कि भारत करोना महामारी से पूरी तरह बाहर आ जाएगा और लोग सुरक्षित जीवन जी सकेंगे। उन्होंने 100 करोड़ आंकड़ा पूर्ण करने पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी ।

इस अवसर पर उनके साथ विभिन्न स्थानों पर विभिन्न कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रमों में हिस्सा लिया जिनमें मुख्यतः प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी, सचिव तजिन्दर सिंह, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, जिला अध्यक्ष रविंद्र पठानिया आदि सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93674

+

Visitors