जनप्रतिनिधि चौकीदार नरेंद्र मोदी की महान उपलब्धियों की प्रदर्शनी का किया उद्घाटन व अवलोकन

Loading

चंडीगढ़:-8 अक्टूबर :- आरके विक्रमा शर्मा-करण शर्मा +अनिल शारदा:--प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनप्रतिनिधि के रूप में कार्यकाल के 20 वर्ष पूर्ण होने पर मोदी जी के जीवन की कार्यशैली, कार्यप्रणाली और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर प्रदेश कार्यालय कमलम में एक प्रदर्शनी लगाई गई । जिसका उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह द्वारा किया गया उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश कुमार भी थे। उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने बताया कि सेवा और समर्पण अभियान के तहत लगाई गई इस प्रदर्शनी में नरेंद्र मोदी की जीवन यात्रा और कार्यशैली को चित्र प्रदर्शनी के माध्यम से दर्शाया गया है। इसके साथ मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और उससे पहले गुजरात सरकार की उपलब्धियों को भी प्रदर्शित किया गया है।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने अल्फा न्यूज़ इंडिया को बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से भाजपा द्वारा 20 दिवसीय देशव्यापी सेवा और समर्पण अभियान चलाया गया था। नरेन्द्र मोदी के 13 वर्ष गुजरात के मुख्यमंत्री औऱ 7 वर्ष देश के प्रधानमंत्री के रूप में जनप्रतिनिधि के तौर पर कार्यकाल के 20 वर्ष पूरे हो रहे हैं।

इन 20 वर्षों के कार्यकाल में मोदी जी की नीतियों और कार्यशैली से सारे देशवासी प्रभावित है।इस प्रदर्शनी में मोदी जी के व्यक्तित्व और कार्यप्रणाली तथा उनकी योजनाओं का आम जनता पर क्या प्रभाव पड़ा इसके बारे में विस्तार से बताया गया है । नरेंद्र मोदी एक ऐसा व्यक्तित्व है जो देश में ही नहीं पूरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय नेता है। भाजपा उनका जन्मदिन सेवा के रूप मे मना रही हैं । उनके 20 वर्षों के कार्यकाल में चहुमुंखी विकास को गति मिली है । दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है। नरेंद्र मोदी से ही भारत सशक्त होगा। 21वीं सदी हिंदुस्तान की सदी है। हम ऐसे युग पुरुष के उत्तम स्वस्थ एवं दीर्घायु दीर्घायु की कामना करते हैं ।

भाजपा पुस्तकालय विभाग के संयोजक रमेश सहोड़ व आर्ट एंड कल्चरल विभाग के सहयोग से लगाई गई इस प्रदर्शनी में महेंद्र निराला, इंद्रजीत, महेंद्र कौर ,राज यदुवंशी का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर प्रदेश सचिव तजिंदर सिंह सरां, देवी सिंह, गजेंद्र शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, नरेश अरोड़ा, गुरप्रीत सिंह ढिल्लों, जिला अध्यक्ष डॉ नरेश पांचाल, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कैलाश जैन ने यह भी बताया कि यह प्रदर्शनी अगले एक महीने तक चलेगी । इस दौरान सभी कार्यकर्ता ओर आम नागरिक भाजपा कार्यालय आकर इस प्रदर्शनी का अवलोकन कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94020

+

Visitors