सुपरस्टार किंग खान का बेटा आर्यन खान नारकोटिक्स ने किया गिरफ्तार

Loading

चंडीगढ़+मुंबई :–3 अक्टूबर:– अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:–भारत में ड्रग्स का व्यापार खूब फल फूल रहा है। आज के दौर में अगर राजनीति के बाद कोई फलने फूलने वाला धंधा है। तो वह सिर्फ ड्रग्स का है। यह बात कोई मीडिया या पुलिस या कोर्ट कचहरी या अस्पताल नहीं कह रहे हैं। यह धंधे को करने वाले कभी भिखारी तो आज डान बने, लोगों का कहना है। यह धंधा बड़े लोगों के शौक हैं। तो गरीबों को भरपेट रोटी न मिलने की दशा में दर्जनों घंटे उन्हें भूख से  दूर रखने का एक खास जरिया भी हैं। इसीलिए यह धंधा गरीबों को गरीबी से बचाने के लिए अच्छा जरिया भी है। ऐसा यह इस धंधे में धंसे नौजवान लोग अपनी लड़खड़ाती आवाजों से बताते हैं।

कहते हैं कि बड़े लोगों की बड़ी बातें और बड़ी बातें हैं जिनकी होती हैं उनको किसी चीज की परवाह इसीलिए नहीं होती है कि उनके पास कमी नाम की चीज ही नहीं होती है।

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी के दल ने शनिवार को मुंबई में एक करोड़ जो कि मुंबई से गोवा जा रहा था पर एक हाई प्रोफाइल रे पार्टी में एक्टिव मिलने के बाद रेट डालकर कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हिरासत में लिए गए इन्हीं नौजवानों में उत्तरी भारत के कई राज्यों के बड़े ड्रग तस्कर भी मौजूद हैं और इन्हीं में बॉलीवुड का सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है जिसे एनसीब ने अपने कब्जे में लिया और उससे लंबी पूछताछ की गई इसके साथ तीन अन्य लोगों से भी खूब पूछताछ की गई और उसके बाद अन्य को सवालों के तसल्ली वक्त जवाब मिलने के बाद चारों को गिरफ्तार करने की खबर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है इन सभी गिरफ्तार किए गए आरोपियों का जेजे हॉस्पिटल में बकायदा तौर पर मेडिकल कराया गया और एनसीपी सूत्रों के हवाले से जो खबर सोशल मीडिया पर है उसके मुताबिक आर्यन खान पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के अकॉर्डिंग ड्रग्स कंजंक्शन का केस रजिस्टर्ड किया गया है आर्यन खान के अलावा मुनमुन धामेच अरबाज मर्चेंट को आज शाम 6:30 बजे मुंबई के हॉलीडे कोर्ट में पेश किया जाएगा। और मजेदार खबरें यह है कि अभी मुंबई के हॉलीडे कोर्ट में पेश किया जाना है लेकिन उससे पहले ही आर्यन खान के वकीलों की फौज कोर्ट में पहुंच गई है ऐसा सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है एनसीब के डीजे एसएन प्रधान के मुताबिक रेव पार्टी में छापेमारी के चलते चर्च एमडीएम और stc30 ड्रग्स के जखीरे बरामद हुए हैं 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है पूछताछ शक्ति से की गई और इस सिलसिले में आगे इसी आधार पर और भी गिरफ्तारियां की जाएंगी विस्तृत गहराई से छानबीन करते हुए अगली कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा और इस मामले में बॉलीवुड सहित दिल्ली के भी कनेक्शन होने की बकायदा छानबीन की जाएगी डीजे एसएन प्रधान के मुताबिक इस तरह के नशे की पूरी सप्लाई की चैन को तोड़ना हमारी ड्यूटी है हालांकि यह एक बड़ी चुनौती भी है।

आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर समाज में कई तरह के सवालात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जनता का कहना है कि आर्यन खान का जग से नाता होना क्या शाहरुख खान को यह गौरी खान को ना मालूम है अगर ऐसा है तो उनका बच्चा शायद काफी पहले से ही इस ड्रग्स के फील्ड में ना जाने क्या-क्या गुल खिला रहा है।। अगर बच्चा ना समझ है।तो भी यह जांच का विषय है कि हर सुविधा संपन्न ऐशो आराम करते हुए यह लोग इस गंदी दुनिया में कैसे आ घुसते  हैं।

और अगर शाहरुख खान का बेटा मां बाप की आंखों में धूल झोंक कर यह सब काम कर रहा है! तो अब ऐसे बिगड़ैल बच्चे को मां बाप किस आधार पर बचाना चाह रहे हैं? और वकीलों की फौज खड़ी कर रहे हैं!! क्या यह लोग समाज में दूसरे घरों के बच्चों को बिगाड़ने वालों का नेतृत्व करने वालों को सरंक्षण नहीं दे रहे हैं? क्या यह जांच का विषय नहीं है! क्या यह अपराध की दुनिया को शह देने का मामला नहीं बनता है????

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

94263

+

Visitors