40 लाख की आर्थिक सहायता एवं सरकारी नौकरी की घोषणा की सीएम योगी जी ने

Loading

 

चंडीगढ़:-2 अक्टूबर:- अल्फा न्यूज इंडिया डेस्क प्रस्तुति:—पटना स्थानीय  एनडीए के वरिष्ठ नेता एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा चौधरी की मनीष गुप्ता हत्याकांड में पहल रंग लाई। एक दिन के अंदर ही मुख्यमंत्री योगी ने मनीष गुप्ता के परिवार की दोनों मांगे सरकारी नौकरी एवं आर्थिक सहायता दोनों को मंजूर कर दिया। योगी ने 40 लाख की आर्थिक सहायता और मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को सरकारी नौकरी की घोषणा दी। इस पर चौधरी ने कहा कि अब दोषियों के गिरफ्तारी की देर है, मनीष गुप्ता को न्याय अवश्य मिलेगा।

चौधरी लगातार गोरखपुर के स्थानीय प्रशासन और मुख्यमंत्री सचिवालय के संपर्क में हैं और सारी परिस्थितियों पर पैनी नजर रखे हुए हैं। उन्होंने अपनी सारी बातों को पुख्ता तरीके से रखा, जिसके कारण योगी ने उनकी सारी बातों को मानते हुए अविलंब घोषणा कर दी। चौधरी लगातार दोषियों के गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाए हुए हैं और आज भी उन्होंने गोरखपुर के डीएम विजय कुमार आनंद, एसएसपी बिपिन कुमार टांडा एवं घटनास्थल के स्थानीय थाना रामगढ़ताल, गोरखपुर के एसएचओ सुशील कुमार शुक्ला से बात कर अविलंब दोषियों के गिरफ्तारी की बात करी।
राजा चौधरी ने इस घोषणा के लिए मुख्यमंत्री योगी को धन्यवाद देते हुए कहा है कि इससे आम जनता के बीच योगी सरकार की विश्वनीयता बढ़ेगी। चौधरी ने आम नागरिकों से मनीष गुप्ता के परिवार को मानसिक सहयोग एवं साथ देने की अपील भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109266

+

Visitors