थाना सदर पंजाबी फिल्म कल होगी धमाकेदार ढंग से रिलीज

Loading

मोहाली:- 16 सितम्बर:- आरके विक्रमा शर्मा+ करण शर्मा प्रस्तुति:— क्षेत्रीय सिनेमा भी आज आर्थिक मंदी के दौर में नाना प्रकार की आज सुविधाओं और आर्थिक तंगी से जूझ रहा है लेकिन ऐसे में पंजाबी सिनेमा आशातीत कामयाबी हासिल कर रहा है और पंजाबी फिल्में दर्शकों के एक बड़े वर्ग के दिलों दिमाग में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं। यह विचार अल्फा न्यूज़ इंडिया के साथ थाना सदर फिल्म के मार्फत बातचीत करते हुए परफेक्ट मीडिया पी आर के सीईओ ने व्यक्त किए।

पंजाबी सिनेमा भी दिन प्रति दिन एक नया मुक़ाम हासिल करता जा रहा है। इसी कड़ी को जारी रखते हुए फ़िल्म थाना सदर 17 सितंबर को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। जब दर्शक इस फ़िल्म को देखेंगे तो ख़ुद ही महसूस करेंगे कि यह बालीवुड वालों की कई फ़िल्में से भी क्वालिटी वाइज ऊपर है। यह कहना है अदाकार करतार चीमा का जो आज  वी.आर. पंजाब माल मोहाली में फ़िल्म की प्रमोशन के लिए अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे हुए थे। इस दौरान विशेष तौर पर गायक वीत बलजीत, पैरी सरपंच, अर्श मैनी, रनबीर, गुरप्रीत चट्ठा, करण रंधावा, जय रंधावा, सर्व मान, मैट आला, इमनत प्रीत कौर, हर्ष पंधेर ए.डी अफसर और जी रोमियो भी फ़िल्म प्रमोशन के लिए खास तौर पर पहुंचे हुए थे। बता दें कि उक्त गीतकारों ने अपनी सुरीली आवाज़ से फ़िल्म में दिल को छू जाने वाले गीत पेश किये हैं, जो सभी ही फ़िल्म देखने वाले दर्शकों को पसंद आएंगे।

करतार चीमा ने बताया कि पंजाबी फ़िल्म थाना सदर 17 सितंबर, यानी कल शुक्रवार को सिनेमाघरों में धमाकेदार तरीक़े से रिलीज होने जा रही है। 2:10 घंटे की अवधि वाली यह फ़िल्म बलकार मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। जिन्होंने इससे पहले सिकंदर-2 जैसी धमाकेदार व मनोरंजक फ़िल्म भी पंजाबी फ़िल्म जगत को दी थी। फ़िल्म के डायरैक्टर विक्रम थोरी हैं। जबकि इसे लिखा हैप्पी रोडे ने ।
फ़िल्म के डायरैक्टर विक्रम थोरी और लेखक हैपी रोडे ने पंजाबी फ़िल्म जगत को प्यार करने वाले सभी ही दर्शकों से अपील की है कि वह 17 सितम्बर दिन शुक्रवार को रिलीज हो रही फ़िल्म थाना सदर जो कि एक्शन, इमोशन, थ्रिलर और ट्विस्ट भरपूर असली जीवन की कहानी को पर्दे पर ज़रूर देखें। उन्होंने यह भी बताया कि इस फ़िल्म को लेकर खासकर नौजवान वर्ग में काफ़ी उत्साह देखने को मिल रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107952

+

Visitors