प्रिंसिपल चीफ इंजीनियर सीबीआई ने धर दबोचा रिश्वत लेते रंगे हाथों

Loading

चंडीगढ़ 5 सितंबर:-अल्फा न्यूज़ इंडिया डेस्क:— कहते हैं कि पैसे की भूख जब फक्कर फकीर को भी लग जाती है। तो कायदे कानूनों की वो भी लकीरें भूल जाता है। इसी तरह आज लाखों रुपए की सैलरी हर महीने कमाने वाले रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला के प्रमुख मुख्य इंजीनियर को सीबीआई ने ₹1,00,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा है।

प्रमुख मुख्य इंजीनियर सुरेश चंद्र मीणा खिलाफ शिकायत देते हुए सिविल और खेतीबाड़ी के कामों से संबंधित ठेके लेने  वाले ठेकेदार ने की है। शिकायत कर्ता के मुताबिक फर्म द्वारा किए गए कामों की कुल भुगतान का 1% की दर और अन्य कॉन्ट्रैक्ट यथावत जारी रखने के मामले में प्रमुख मुख्य इंजीनियर ने ₹1,00,000 की सीधी रिश्वत की मांग की थी।

सीबीआई ने शिकायत मिलने पर जांच कर तथ्यों की पुष्टि की। और प्रिंसिपल चीफ इंजीनियर सुरेश चंद मीणा को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। केस दर्ज कर लिया गया है। सीबीआई ने प्रमुख मुख्य इंजीनियर सुरेश चंद्र मीणा को मोहाली स्थित सीबीआई अदालत में पेश किया। अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने के आदेश दे दिए हैं। प्रिंसिपल चीफ इंजीनियर की प्रति माह की सैलरी सुनकर अच्छे-अच्छे सैलरी लेने वालों की होश फाख्ता हो जाती है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

107583

+

Visitors