नशीली अदाओं वाली कटीली मोनी रॉय ने पेश किया आग लगाता आकर्षक लुक

Loading

चंडीगढ़: 5 सितंबर:- आरके विक्रमा शर्मा करण शर्मा:– आजकल की छोरियां भी कमाल करती हैं! और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनी राय की बात हो। तो वह तो कमाल पर कमाल बोल्डनेस का कमाल करती हैं। हर कोई उनकी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले फोटो शूटस जो बिल्कुल बिंदास अंदाज में होते हैं। देखने के लिए आतुर रहते हैं।  सही मायने में सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम आजकल की बिंदास एक्ट्रेस करना बखूबी जानते हैं और इसी के बलबूते नौजवान तो क्या बुजुर्गों के दिलों पर भी राज करती हैं और अखबार खबरों की नस सूखने वाली स्याही की सुर्खियां बनी रहती हैं।

मोनी राय ने इस बार हुस्न का जलवा कुछ ज्यादा ही अंगारों जैसा पेश किया है और अपनी लुक को टॉमबॉय पोज लुक दे दी है।

 

अब तो बिंदास अंदाज में मौनी रॉय ने ओलिव ग्रीन कलर की ओपन शर्ट और रिप्ड जीन्स में कहर ढहाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है सोशल मीडिया पर तो ये तस्वीरें तेजी से वायरल होती हुई आशिक दिलों में भूचाल उठा रही हैं। नशीली आंखों में बोर्ड काजल लगा, न्यूड मेकप बालों को खुला छोड़ ना जाने क्यों बिजलियां गिरा रही हैं।

 

मौनी रॉय ने   ‘रहस्य में जियो और इसे सॉल्व करने की कोशिश ना करो टाइटल भी चस्पा किया है। बात करें मोनी रॉय के लाखों चाहने वाले फैन्स की तोहार एक्का रिएक्शन आहें भर रहा है एक लिखते हैं मोनी फॉरएवर तू दूसरा क्या स्टाइल है तो तीसरा ब्यूटी। लेकिन सबके दिल मौनी रॉय से एक ही शिकवे को लेकर खफा हैं कि उसने बिना अंडर गारमेंट्स के ऊपर से नीचे तक खुले बटनो की शर्ट के अंदर सेक्सी बदन दिखाने में कोई गुरेज तो  नहीं बरता है। तो फिर अपने बाजू पेट पर क्यों कमीज से सटा ली है।बस लाखों दर्शक आहें भरते हुए अपनी फेवरेट  ग्लैमर डॉल मोनी रॉय से यही सवाल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109389

+

Visitors