जगदीप को पिस्टल व रौन्द बरामद करवाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Loading

जगदीप को पिस्टल व रौन्द बरामद करवाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार 

कुरुक्षेत्र ; 26 नवम्बर ; अल्फ़ा न्यूज इंडिया ;——– जिला पुलिस ने तीन बच्चो के मर्डर के आरोपी जगदीप को पिस्टल व रौन्द देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 19 नवम्बर को गाँव सारसा से तीन बच्चो को अपने साथ मोरनी ले जाकर गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी बच्चो के चाचा जगदीप को असला मुहैया करवाने वाले तीन आरोपियों मोहित वासी ढूढा थाना लाडवा , शुभम वासी चरड मौहल्ला लाडवा व शीशपाल उर्फ गंजा वासी चढुनी जाटान को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी मोहित व शुभम ने आरोपी जगदीप को देसी पिस्टल तथा शीशपाल ने जगदीप को रौन्द दिलवाये थे। तीनो आरोपियों को थाना प्रभारी पेहवा निरीक्षक प्रतीक की टीम ने रविवार देर शाम गिरफ्तार किया है। निरीक्षक प्रतीक ने बताया कि तफ्तीश मे यह बात सामने आई है कि जगदीप को पिस्टल मोहित और शुभम ने दिलवाई थी जिसपर इन्द्री चौंक लाडवा से दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया वहीं जगदीप को रौन्द देने वाले आरोपी शीशपाल को उसके गाँव चढुनी जाटान से गिरफ्तार किया गया है।आरोपियो को अदालत मे पेश किया गया जहाँ से उनको न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है। निरीक्षक प्रतीक ने बताया कि आरोपी जगदीप ने करीब दो साल पहले इन आरोपियो की मार्फत एक देसी पिस्टल व दो डिब्बी रौन्द खरीदे थे। उन्होने कहा कि जल्द ही इनको पिस्टल और रौन्द बेचने वाले आरोपियो को गिरफ्तार किया जाऐगा। 

भाई के कत्ल का मामला दर्ज।
निरीक्षक प्रतीक ने बताया कि आरोपी जगदीप के खिलाफ वर्ष 2016 मे किये गये उसके भाई बलिन्द्र की हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 24-नवम्बर 17 को आरोपी जगदीप के खिलाफ आई पी सी की धारा 302/201 के तहत मर्डर का मामला दर्ज किया गया है।
सोनू का पोली ग्राफ टैस्ट करवाऐगी पुलिस।
निरीक्षक प्रतीक के अनुसार बच्चो के पिता सोनू का बच्चो के मर्डर मे सलिंप्ता है या नही जानने के लिये पोलीग्राफ टैस्ट करवाया जाऐगा। पोलीग्राफ टैस्ट करवाने के लिये सोमवार को अदालत मे अर्जी दी जाऐगी। यदि अदालत से मन्जूरी मिलती है तो जल्द ही सोनू का पोलीग्राफ टैस्ट करवाया जाऐगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

108038

+

Visitors