एचएमएस के चुनाव सितंबर में, प्रधानी के लिए पृथी सिंह दंगल में

Loading

चंडीगढ़:-15 अगस्त:- करण शर्मा+एनके धीमान:– ट्राइसिटी की हिमाचल महासभा चंडीगढ़ पंजीकृत लंबे अरसे से अपने प्रदेश वासियों के लिए बुनियादी जरूरतों के लिए संघर्षरत है! और हिमाचली सभ्यता, संस्कृति, पहरावा,  खान पान और रहन सहन और धर्म परिचलन आदि को चिरस्थाई दीर्घायु करने की मंशा से हिमाचल महासभा हमेशा अग्रणी पंक्ति में कार्यरत दिखाई देती है।

हिमाचल महासभा के प्रेस प्रभारी दो पंडित विक्रांत शर्मा ने अल्फा न्यूज़ इंडिया को जानकारी दी है कि हिमाचल महासभा का संगठनात्मक चुनाव आगामी 5 सितंबर को सेक्टर 23 स्थित श्री महावीर हनुमान मुनि मंदिर की मुनि धर्मशाला में आयोजित किया जाएगा।

बीते 15 अगस्त को हिमाचल महासभा के सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने मिलकर सेक्टर 40-43 के चौक पर तिरंगा फहराया! तिरंगे को नमन किया! और शहीदों को स्मरण किया! और इसी ही पावन अवसर पर “”हिमाचल महासभा चंडीगढ़”” की रीड की हड्डी कहे जाने वाले समाजसेवी और बाबा बालक नाथ जी के अनन्य भगत पृथी सिंह ने बतौर प्रधान पद के उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र भरा। इस मौके पर उनके साथ सभा के कई दर्जनों सक्रिय सदस्यों ने सहयोग समर्थन में जय घोष किए।

कलमकार आरके विक्रमा शर्मा पीजीडीपीआर ने प्रधान पद के उम्मीदवार पृथी सिंह को तत्काल प्रभाव से अपना सहयोग समर्थन देकर आगे बढ़ाने का दावा और वादा पेश किया। पृथी सिंह ने उनका आभार प्रकट करते हुए तहे दिल से धन्यवाद भी किया।

इस बाबत और अधिक जानकारी महासभा के मौजूदा महासचिव भागीरथ शर्मा ने देते हुए कहा कि महासभा के अध्यक्ष का चुनाव 5 सितंबर को होगा 15 अगस्त तक नामांकन पत्र दाखिल किए गए। इच्छुक सदस्य 5 से 14 अगस्त के दौरान एमएलए राणा मनोहर लाल और भागीरथ शर्मा के साथ संपर्क कर नामांकन फार्म लिए थे।18 अगस्त तक नामांकनो की जांच की।  और अब 22 अगस्त तक नामांकन वापस लिए जा सकते हैं। इसके बाद 5 सितंबर को सेक्टर 23 चित्र श्री महावीर हनुमान मुनी मंदिर की मुनि धर्मशाला के सभागार में चुनाव संपन्न होंगे। श्री एम एल राणा रिटर्निंग ऑफिसर नियुक्त किए गए हैं मनोहर लाल को सह रिटर्निंग अफसर बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

109203

+

Visitors